शाहरुख और करण जौहर के लिए काजोल ने किया ये ट्वीट, हो रहा वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

शाहरुख और करण जौहर के लिए काजोल ने किया ये ट्वीट, हो रहा वायरल

जीवन में जब तक दोस्त न हो तब तक मजा ही नहीं आता ओर जीवन नीरस हो जाता है। दोस्तों के बिना जिंदगी बड़ी ही बोरिंग हो जाती है। इसलिए साथ में मस्ती मज़ाक करने और सुख दुख बांटने के लिए दोस्त का होना बहुत आवश्यक होता है। एक दोस्त हमारी लाइफ का बेहद ही खास पार्ट होता है। यही कारण है कि इस खूबसूरत रिश्ते को सेलिब्रेट करने के लिए हर साल अगस्त के पहले रविवार ‘फ्रेंडशिप डे यानि ‘मित्रता दिवस’ मनाया जाता है। इस साल यह ‘फ्रेंडशिप डे’ 2 अगस्त को था। आमतौर पर ‘फ्रेंडशिप डे’ के दिन सभी दोस्त आपस में मिलते हैं, एक दूसरे के हाथों पर फ्रेंडशिप बैंड बांधते हैं, कहीं बाहर घूमने फिरने जाते हैं या फिर एक साथ लंच-डिनर भी करते हैं। मगर इस वर्ष कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने सारा मजा किरकिरा कर दिया है। लोग एक दूसरे से मिलने की बजाए फोन या सोशल मीडिया पर ही एक दूसरे को विश कर रहे हैं। उदाहरण के लिए बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल को ही ले लीजिए। काजोल ने एक खास अंदाज़ में अपने दोस्तों को ‘फ्रेंडशिप डे’ विश किया।

शाहरुख और करण को इस प्रकार किया विश
काजोल ने फ्रेंडशिप डे के अवसर पर अपने सभी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में काजोल अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स शाहरुख खान और करण जौहर के साथ नजर आ रही है। इन तीनों के चेहरे की मुस्कान ही बता रही है कि इनकी आपस में कितनी गहरी दोस्ती है। इसके अलावा इसी पोस्ट में काजोल अपनी बहन तनीषा मुखर्जी और अन्य दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए काजोल लिखती हैं – मेरे सभी दोस्तों को एक फ्रेम में फिट नहीं कर सकती हूं। मैं बहुत धन्य हूं। मेरे उन सभी दोस्तों को जिन्हें फोटो में देखा जा सकता है या नहीं देखा जा सकता है, मेरी तरफ से हैप्पी फ्रेंडशिप डे।


शाहरुख और काजोल की जोड़ी है फेमस
90 के दशक में शाहरुख और काजोल की जोड़ी बहुत ही मशहूर थी। आज भी लोग दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं। दोनों ने साथ मिलकर बाजीगर, कुछ कुछ होता है, माय नेम इज़ खान, दिलवाले, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुलहनियां ले जाएंगे समेत कई हिट फिल्में दी है।


खास हैं करण जौहर
शाहरुख की भांति करण जौहर भी काजोल के बेस्ट फ्रेंड है। इन तीनों की जोड़ी ने मिलकर हमे ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी एवरग्रीन हिट फिल्म दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment