इस लड़की ने तो कमाल कर दिया..साड़ी में किया ऐसा स्टंट की सबकी हो गई बोलती बंद, देखिए वीडियो

 

सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होती ही रहती है। इसमे कुछ खास नहीं है, लेकिन कुछ वीडियो अपने खास करतबों के चलते इंटरनेट की दुनिया में ऐसा जलवा बिखेरती है कि वो खबर का रूप धारण कर लेती है। अभी इसी वीडियो को ही देख लीजिए, जिसका लिंक हमने नीचे लगाया हुआ है। क्या कमाल का वीडियो है ये। वीडियो में इस महिला ने साड़ी में स्टंट दिखाकर तो कमाल कर दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप सोच नहीं सकते हैं कि आखिर कोई महिला सा़ड़ी में ऐसा स्टंट दिखा सकती है। गजब.. जिस महिला ने यह स्टंट दिखाया है, उसका नाम पारूल अरोड़ा है। ये पेशे से जिमनास्ट है।

इस वीडियो ने तो इंटरनेट की दुनिया में दस्तक देते ही कमाल कर दिया है। इस वीडियो के व्यूज जान कर आप दंग रह जाएंगे। इस वीडियो पर अब तक 2 लाख 42 हजार व्यूज आ चुके हैं। 18 हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। इस वीडियो पर अब तक 3 हजार से भी ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। जिसे जान आप दंग रह जाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पसंद करते हुए तरह तरह के मीम्स भी बना रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments