रिया चक्रवर्ती को सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा ‘विषकन्या’, गिरफ्तारी कर पूछताछ करने की उठाई मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

रिया चक्रवर्ती को सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा ‘विषकन्या’, गिरफ्तारी कर पूछताछ करने की उठाई मांग

Subramanyam on rhea

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामला लगातार सुर्खियों में है. इस केस में अब सीबीआई (CBI) के हत्थे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चढ़ी हुई हैं. उनसे लगातार 3 दिन से पूछताछ की जा रही है. लेकिन खबर है कि सीबीआई रिया चक्रवर्ती की ओर से दिए जा रहे जवाब से संतुष्ट नहीं है. इसलिए एक्ट्रेस पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. खबर तो ये भी है कि रिया चक्रवर्ती सीबीआई जांच में अधिकारियों को कॉपरेट भी नहीं कर रही हैं. जिसे लेकर एक बार फिर बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बड़ा ट्वीट किया है. उनका ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में सांसद ने रिया चक्रवर्ती को विषकन्या (Vishkanya) बताया है. बता दें कि सुशांत केस में आए ड्रग एंगल ने रिया चक्रवर्ती की परेशानी बढ़ा दी है, और अब इसे लेकर जांच और तेज हो गई है.

दरअसल सुशांत सिंह की मौत से अभी तक फैंस और देश की कई बड़ी हस्तियां उबर नहीं पाई हैं. इसलिए चारों तरफ से ये मांग तेज हो गई है कि एक्टर को इंसाफ मिलना चाहिए. इन दिनों ट्विटर पर #Iamsushant तेजी से ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में एक्टर के सुसाइड को लेकर लगातार अपना पक्ष रख रहे भाजपा से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पहले भी कई ट्वीट कर चुके हैं. जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनकी हत्या की गई है. उन्हें जहर दिया गया है. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर भी कई तरह के सवाल दागे थे.

लेकिन इसके बाद एक बार फिर अपने हाल ही के ट्वीट को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanyam Swami tweet) चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि, “विषकन्या रिया से पूछताछ करने के बाद हम सुशांत को ड्रग दिए जाने और उसका मर्डर होने वाले रहस्य को सुलझा सकते हैं. इसके लिए उसे कस्टडी में लेकर पूछताछ करना जरूरी है. यानी कह सकते हैं कि उसे जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है. नशीले पदार्थो के नेटवर्क का पर्दाफाश होना राष्ट्रहित के लिए भी बेहद जरूरी है.”

बता दें कि इससे पहले भी कई बार सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanyam Swami) रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को आड़े हाथ ले चुके हैं. उनका निशाना रिया चक्रवर्ती से शुरू होता है और उन्हीं पर खत्म हो जाता है. फिलहाल सीबीआई लगातार रिया से पूछताछ कर रही है. अब तक एक्ट्रेस को लगातार 3 बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. खबर है कि आज फिर से उन्हें और सुशांत की बहन मीतू को आमने-सामने बिठाकर सीबीआई पूछताछ कर सकती है. क्योंकि रिया ने एक्टर के परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. ऐसे में केस का क्या नतीजा निकलने वाला है ये तो आने वाले वक्त के साथ ही पता चलेगा.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment