इस पाकिस्तानी किन्नर की खूबसूरती देख आपके होश उड़ जाएंगे, देखें तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

इस पाकिस्तानी किन्नर की खूबसूरती देख आपके होश उड़ जाएंगे, देखें तस्वीरें

Madam Talash Jaan

आज हम किसी बॉलीवुड या हॉलीवुड की किसी अभिनेत्री की खूबसूरती के बारे में बात नहीं करने वाले हैं आज हम बात करने वाले हैं पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत किन्नर के बारे में, उनका नाम ‘तलाश जान’ है।

आजकल एक बड़ी बड़ी आखों वाली खूबसूरत महिला तलाश जान ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। खूबसूरती के साथ साथ उसकी अदा और डांस ने लोगों में बीच फेमस कर दिया है। सोशल मीडिया के कारण पाकिस्तान के अलावा हिंदुस्तान में भी उनके चाहने वालो की संख्या बढ़ती जा रहे है।

Madam Talash Jaan

खूबसूरत आखों वाली तलाश जान एक किन्नर है। पहले यह एक मेले में मौत के कुँए में काम करती थी तब लोगों के इतनी फेमस नहीं थी और आम लोगों की तरह ही जिंदगी बसर कर रही थी। तलाश जान खुद सोशल मीडिया से कोसों दूर थी। एक दिन तलाश जान के एक फेन ने उनकी तस्वीर अपनी फेसबुक में वायरल कर दी। उनकी यह तस्वीर मुल्तान शहर की एक न्यूरोसर्जन लेबानूर को बहुत पसंद आई और लेबानूर ने खूबसूरत आँखों वाली तलाश जान तस्वीर को अपने फेसबुक पेज पर शेयर कर दिया। जिसके बाद तलाश जान की उस तस्वीर पर 7 लाख से जयादा लाइक आये और लाखों लोगों ने इसे शेयर भी किया।

Madam Talash Jaan

उसके बाद तो तलाश जान की शोहरत पकिस्तान के कोने-कोने में फ़ैल गई और वह रातों रात फेमस हो गई। उसके बाद से तलाश जान ने मौत के कुँए को अलविदा कह दिया। उसके बाद शादी-पार्टियों में डांसर के रूप में परफॉर्म करने लगी।

Madam Talash Jaan

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के झंग जिले में वो पैदा हुई। उनके परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। उन्हें बचपन से डांस का बहुत शौक था और लाहौर में उन्होंने प्रोफेशनल डांस भी सीखा। तलाश जान की हर एक अदा लोगों को बहुत भा रही है। सोशल मीडिया पर तलाश जान के रोज नए नए विडिओ वायरल हो रहे है।

Madam Talash Jaan

उनकी फेन फ़ॉलोइंग दिन-बा-दिन बढ़ती जा रही है। अब तो उन्हें सबसे खूबसूरत किन्नर का खिताब भी दिया जाने लगा है। पाकिस्तान के अलावा हिंदुस्तान में भी उनके चाहने वालो की संख्या बढ़ती जा रहे है। फेसबुक, यूट्यूब के अलावा टिक-टोक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तलाश जान को आसानी से देखा जा सकता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment