पंजाब सीमा पर बीएसएफ को मिली बड़ी कामयाबी, पांच पाकिस्तानी घुसपैठिया ढेर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 August 2020

पंजाब सीमा पर बीएसएफ को मिली बड़ी कामयाबी, पांच पाकिस्तानी घुसपैठिया ढेर

बीएसएफ के जवानों का उस समय बड़ी  कामयाबी मिली जब पंजाब के तरन तारन के खेमकरन क्षेत्र में पांच पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया। मिली जानकारी के मुताबिक यहां बीएसएफ ने भारतीय सीमा में घुसपैठ का प्रयास कर रहे 5 पाकिस्तानी घुसपौठियों को मार गिराया है। खबरों के मुताबिक मारे गए इन आतंकियों में से एक के पास राइफल भी बरामद की गई है। एक सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना और इन घुसपैठियों की मुठभेड़ हुई। जिसमें सेना को बड़ी कामयाबी मिली।

आपको बता दें कि पंजाब में बढ़ते नशे के कारोबार के चलते सीमा पर सेना और पुलिस काफी संख्या में मुस्तैद किए गए हैं। दरअसल बीते कुछ सालों से पंजाब के युवाओं में नशे की लत बहुत तेजी से बढ़ने लगी है। जिसमें अधिकतर नशीला सामान सीमा पार पाकिस्तान से आता है। पाकिस्तान इन नशीली दवाओं को घुसपैठ के जरिए भारत पहुंचाता है।

सरकार चला रही अभियान- पंजाब की कैप्टान सरकार नशे के खिलाफ राज्य में अभियान चलाया है। मगर जमीन पर इसका ज्यादा फायदा नहीं दिख रहा है क्योंकि यह घुसपैठिए किसी न किसी तरह से भारतीय सीमा में इन नशीली दवाओं को पहुंचाने में कामयाबी पा रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment