भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने वायरल पत्र को बताया फर्जी, दर्ज कराया एफआईआर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 August 2020

भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने वायरल पत्र को बताया फर्जी, दर्ज कराया एफआईआर

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद के लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम से एक फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल पत्र में 17 विधायकों की लिस्ट है और उनके ऊपर दर्ज मुकदमें हैं। इस पत्र को लेकर भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने पहले तो खंडन किया फिर राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में FIR दर्ज कराई। भाजपा विधायक ने इस मामले में धारा 419, 420, 465, 469, 471, 505(1)(b), 505(2),  153A, 153B और 66 IT Act के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम से वायरल इस पत्र को सरकार के वरिष्ठ अधिकारी अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को लिखा गया है।


इस पत्र के माध्यम से उन्होंने 17 विधायकों के नाम सहित मुकदमों का जिक्र और इसके बारे में जानकारी मांगी गई है। पत्र वायरल होने के बाद ही भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने इससे किनारा कसते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कोई पत्र जारी ही नहीं किया है।  विधायक देवमणि ने पत्र को फर्जी बताते हुए कहा कि उन्हें इसके बारे में बता नहीं था। उन्हें भी सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी हुई, कि ऐसा कोई पत्र भी जारी हुआ है।

 ब्राह्मणों की हत्या पर सरकार से किया है सवाल- इतना ही नहीं प्रदेश में लगातार हो रही ब्राह्मणों की हत्या को लेकर भी सरकार से सवाल पूछा था। जिसे लेकर लंभुआ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी पिछले दिनों सुर्खियों में आ गए थे, इतना ही नहीं जब उन्होंने यूपी सरकार के 3 साल के कार्यकाल में ब्राह्मणों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया था। उन्होंने प्रश्न पूछने के लिए विधानसभा की प्रक्रिया और संचालन नियमावली 1958 के तहत सूचीबद्ध कराने के लिए प्रपत्र दिया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment