घास चर रहे गधे के मुंह में आ गया सांप, जानें-फिर क्या हुआ दोनों का


राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आये। यहां के प्रतापगढ़ में घास खाते हुए एक गधे के मुंह में अचानक से घास के साथ साथ सांप भी चला गया। हालंकि जब गधे का इसका एहसास हुआ तो उसने सांप को मुंह से निकालने की भरपूर कोशिश की लेकिन सांप बाहर नहीं आया, जिससे बाद में गधे और सांप दोनों की मौत हो गयी। यह सांप और गधे की इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राजस्थान के प्रताप गढ़ जिले में एक अजोबो गरीब घटना देखने को मिली। यहां एक गधा घास चर रहा था तभी उसके मुंह में घास के साथ एक सांप भी फंस गया, जब गधे को इसका एहसास हुआ तो उसने सांप को मुंह से निकालने के लिए काफी देर तक संघर्ष करता रहा, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों ने एक दूसरे के चंगुल से छूटने की भरपूर कोशिश की लेकिन न तो सांप गधे को काटने से खुद को पाया और न ही गधा सांप को मुंह से बाहर निकाल पाया। इस पूरी घटना कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरों में कैद कर ली। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।यह घटना प्रतापगढ़  जिले के पीपलखूंट इलाके की बताई जा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments