एक्शन में योगी सरकार, अपने इस कदम से तोड़ी मुख्तारी अंसारी की आर्थिक कमर

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कल फुल कड़े एक्शन में नजर आ रहे हैं। अब योगी सरकार मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद को आर्थिक तौर पर तोड़ने के लिए जुट चुकी है। इस दिशा में अब मुख्तार अंसारी के बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है। याद दिला दें कि पिछले कुछ दिनों से योगी सरकार के उस रूख पर सवाल उठ रहे थे, जिसमें कार्रवाई न करने को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। 

ऐसी है सियासी स्थिति 
प्रदेश में पिछले कुछ दिनों की राजनीति को मद्देनजर रखते हुए यह आरोप लग रहे थे कि सूबे में एक खास वर्ग के अपराधियों को ही निशाना बनाया जा रहा है। उधर, मुख्तार अंसारी के पंजाब चले जाने के बाद से लगातार इस तरह के आरोप लग रहे हैं कि जेल में पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से ही उसे यहां से भगाया गया है। बता दें कि पंजाब के मोहाली में एक बिल्डर को धमकी देने के आरोप में मुख्तार के खिलाफ केस दर्ज है।

सोची समझी साजिश है.. पंजाब जाना 
बताया जा रहा है कि मुख्तार का पंजाब जाना एक सोची समझी साजिश का नतीजा है। डबल मर्डर के एक मामले में एमपीएमएलए कोर्ट में सुनवाई आख़िरी दौर में है। बताया जा रहा है कि अब सुबूतों के आधार पर मुख्तार को सजा हो सकती है, इसलिए एक साजिश के रूप में लगातार उसके पंजाब जाने को देखा जा रहा है।

अंसारी के खिलाफ तेज हुई कार्रवाई 
यहां पर हम आपको बताते चले कि अब अंसारी के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई। अंसारी को आर्थिक रूप से तोड़ने की प्रक्रिया लगातार जारी है। इस कड़ी में उसका लखनऊ वाला घर गिराया गया। प्रशासन के मुताबिक, यह अवैध रूप से बना हुआ था। इस मामले में अंसारी के बेटों के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments