गुस्से में खिलाड़ी कुमार ने करीना कपूर पर फेंका कॉफी से भरा मग, तो एक्ट्रेस ने दिखाए ऐसे तेवर, देखें वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 August 2020

गुस्से में खिलाड़ी कुमार ने करीना कपूर पर फेंका कॉफी से भरा मग, तो एक्ट्रेस ने दिखाए ऐसे तेवर, देखें वीडियो

akshay

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की अनगिनत वीडियो वायरल रहती है। वीडियो में सेलेब्स की मस्ती और पार्टी फैंस को देखने को मिलती है। खास बात ये है कि इन वीडियो के जरिए जहां फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस या एक्टर से कनेक्ट रहते है। तो दूसरी तरफ सेलेब्स भी लगातार अपने फैंस के वीडियो और तस्वीरे शेयर करते है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर अब एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर अक्षय कुमार की वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में अक्षय कुमार, करीना कपूर के ऊपर कॉफी का मग उछालते है। जिसके बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन भी एक्टर को झेलना पड़ता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद की जा रही है।

करीना कपूर और अक्षय कुमार की इस वीडियो को ‘बॉलीवुड एक्टर 1213’ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार, करीना कपूर के साथ एक प्रेंक करते है और करीना कपूर उसमें फंस भी जाती है। करीना और अक्षय कुमार दोनों कुर्सी पर बैठे होते है। इस दौरान अक्षय कुमार के हाथ में कॉफी का मग होता है। अक्षय कुमार अचानक ही करीना कपूर के ऊपर मग उछाल देते है। ऐसा लगता है कि वह मग की कॉफी एक्ट्रेस के ऊपर फेंक रहे है। जिससे करीना कपूर काफी डर जाती है। इस पर करीना कहती हैं कि इन्हें एक कप कॉफी और चाहिए, इसलिए इन्होंने ऐसा किया। अक्षय कुमार और करीना के इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ आई थी। ये वीडियो उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। वहीं, अब अक्षय कुमार फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं। वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी टाइम को इन्जॉय कर रही है। एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस के ये गुड न्यूज दी थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment