रिया चक्रवर्ती से कनेक्शन पर डॉन छोटा शकील का बड़ा खुलासा- हां, मैंने पैसा लगाया, मेरा कनेक्शन..

rhea connection chhota shakeel

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस पर आए दिन नई कहानी सामने आ रही है। इस मामले में हो रहे खुलासों से जहां इसमें नया मोड़ आया है, तो वहीं इसकी गुत्थी उलझती जा रही है। हाल ही में, सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का कनेक्शन ड्रग डीलिंग से निकला है और ये भी सामने आया है कि रिया ने सुशांत को ड्रग का लती बनाया था, जिसके बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। वहीं, सिर्फ ड्रग नहीं, रिया का डॉन छोटा शकील से भी कनेक्शन की खबरें आ रही थीं जिसके बाद एक निजी चैनल को इंटरव्यू में रिया से कनेक्शन और बॉलीवुड में पैसा लगाने पर खुलासा किया।

रिया संग कनेक्शन पर बोला छोटा शकील
डॉन छोटा शकील (Don Chhota Shakeel) ने इंटरव्यू में बॉलीवुड (Bollywood) से कनेक्शन पर बात स्वीकारी। सिर्फ बात ही नहीं बल्कि ये भी कबूल किया कि वह बॉलीवुड फिल्मों में अपना पैसा लगाता है। वहीं, रिया से कनेक्शन की बात को छोटा शकील ने खारिज कर दिया। सुशांत सिंह मामले में गौरव आर्या का नाम आ रहा है जिसका कनेक्शन छोटा शकील से बताया जा रहा था। इस पर छोटा शकील ने कहा, गौरव आर्या का नाम मैं पहली बार सुन रहा हूं।

बॉलीवुड में लगता अंडरवर्ल्ड का पैसा
छोटा शकील ने कहा, ये सब मनगढ़ंत कहानी बनाई हुई है कि गौरव आर्या का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है। हमारा गौरव से कोई लेना-देना नहीं है। रिया से कनेक्शन पर छोटा शकील ने कहा, हम रिया चक्रवर्ती को भी नहीं जानते हैं। हमारा उसके साथ भी कोई कनेक्शन नहीं है। सीबीआई जांच से पहले किसी को दोषी ठहराना गलत है। हालांकि, भले ही छोटा शकील ने रिया चक्रवर्ती से कनेक्शन को नकार दिया हो लेकिन बॉलीवुड के साथ कनेक्शन को स्वीकारा है। उसने कहा कि अंडरवर्ल्ड का बॉलीवुड से आज भी कनेक्शन है, हम आज भी फिल्मों में पैसा लगाते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments