ये हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की असली पत्नी, जिनकी सोच पर आपको यकीन नही होगा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

ये हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की असली पत्नी, जिनकी सोच पर आपको यकीन नही होगा

 

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तो आप जानते ही होंगे, और उनका परिचय देने की हमें आपको कोई आवश्यकता भी नहीं होगी, क्योंकि आप सभी लोग उनके बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन आज हम आपको देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की धर्मपत्नी के बारे में बताएंगे मोदी जी की धर्मपत्नी का नाम जशोदाबेन है।

इनका जन्म साल 1952 को गुजरात में हुआ था ,और आज भी 62 साल की है मोदी और जसोदाबेन की शादी बचपन में ही कर दी गई थी। लेकिन मोदी को अपने देश से शुरू से ही बहुत प्यार था, और वे देश के लिए बचपन से ही कुछ करना चाहते थे। जब मोदी जी बड़े हुए तो उन्हें एहसास हुआ कि उनका परिवार उनकी देश सेवा के आगे आ रहा है।

उन्होंने अपनी पत्नी को देश सेवा करने के लिए त्याग दिया ,और मोदी जी का यह बाल विवाह मात्र सिर्फ 3 साल ही चल पाया उसके बाद से आज तक मोदी जी ने हमारे देश की खूब सेवा की है, और आज भी हमारे देश के प्रधानमंत्री के रूप में हमारे देश की सेवा कर रहे हैं। उनकी पत्नी जशोदाबेन का कहना है। आज भी मोदी को बहुत मानती है और उनका आज भी सम्मान करती है साथ ही उनका कहना है कि मोदी है। जी उनके लिए आज भी राम जैसे है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment