कहानी की राजकुमारी से कम नहीं है ये एक्ट्रेस, लाइफस्टाइल देख फटी रह जाएंगी आंखे

बचपन में हर किसी ने राजकुमार और राजकुमारियों की कहानी अक्सर सुनी होगी। उनकी लाइफस्टाइल आम लोगों से बिल्कुल अलग ठाठ बाट की तरह होती है। वैसे तो ये राजकुमारियों की कहानी किताबों में ही होती हैं लेकिन असलियत में भी ये देखने को मिला है। आज भी देश के कई कोनों में ऐसे लोग मौजूद हैं जो अपनी जिंदगी ठाठ बाट से जीना पसंद करते हैं। ऐसे ही एक मनोरंजन जगत में भी मौजूद हैं जिनकी जिंदगी किसी राजकुमारी या परियों से कम नहीं है। घर का लाड ऐसा कि दूध से नहलाया जाता है। टीवी जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो राजघराने से ताल्लुक रखती हैं, जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और फिल्मों की तरफ भी रुख कर चुकी हैं।

दूध से नहाती हैं दिगांगना

हम बात कर रहे हैं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी की जिन्हें किसी परी या फिर राजकुमारी से कम नहीं आंका जाता है। दिगांगना अपने परिवार की बेहद लाडली औलाद हैं, इसलिए उनकी हर ख्वाहिश को सराखों पर रखा जाता है। उनके जन्मदिन पर उन्हें दूध से नहलाया जाता है। digangana दिगांगना को काफी मन्नतों के बाद पाया गया है। इसी के चलते उनकी काफी खातिरदारी की जाती है। जन्मदिन के मौके पर तो वह एकदम राजकुमारी बन जाती है। उन्हें दूध से नहलाने के बाद परियों की तरह तैयार किया जाता है।

कहा जाता है कि दिगांगना सूर्यवंशी सोने की घड़ी से लेकर चांदी की चप्पल तक पहनती है। उनकी चांदी की चप्पल स्पेशली कोलकाता के मशहूर ज्वैलर डिजाइनर डिजाइन करते हैं। यहां डिमांड हुई नहीं की, तुरंत पूरी हो जाती है।
digangana
दिगांगना सूर्यवंशी टीवी सीरियल अरदास वीरा से मशहूर हुईं थीं। वह अब टीवी अभिनेत्रियों में एक जाना माना नाम है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। फ्राइडे और जलेबी मूवी में वह काम कर चुकी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments