अभी-अभी दिलीप कुमार के घर में छाया मातम छोटे भाई असलम का निधन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

अभी-अभी दिलीप कुमार के घर में छाया मातम छोटे भाई असलम का निधन

एक्टर दिलीप कुमार ((Dilip Kumar) के परिवार से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. उनके छोटे भाई असलम खान (Aslam Khan) का निधन हो गया है. वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे. असलम खान (Dilip Kumar Younger Brother Aslam Khan) की उम्र 88 साल बताई जा रही है. उन्हें डायबिटीज, हाइपरटेंशन और दिल की बीमारी थी.

दिलीप कुमार के दोनों भाई आए थे कोरोना पॉजिटिव
लीजेंडरी बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के भाई एहसान खान (90) और असलम खान (88) कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए गए थे. 17 अगस्त को दोनों को सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया था कि दोनों भाइयों के शरीर में ऑक्सीजन का स्तर कम था जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया.

हालांकि दिलीप कुमार अपने भाइयों से अलग घर में रहते हैं. मार्च में कोरोना का कहर बढ़ने पर दिलीप कुमार ने अपने हेल्थ का अपडेट देते हुए Tweet किया था कि वो और उनकी पत्नी सायरा संक्रमण से बचाव के लिए सेल्फ क्वारंटीन हैं.

मार्च में ही एक और ट्वीट में एक्टर ने लोगों से अपने और दूसरों के बचाव के लिए घर पर ही रहने की अपील की थी. उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की सभी गाइडलाइंस का पालन करने को कहा था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment