स्वरा भास्कर ने कसाब से की रिया चक्रवर्ती की तुलना, भारतीय मीडिया पर उठाए बड़े सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 August 2020

स्वरा भास्कर ने कसाब से की रिया चक्रवर्ती की तुलना, भारतीय मीडिया पर उठाए बड़े सवाल


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से घिर चुकी हैं. इस समय न्यूज चैनल से लेकर हर सोशल प्लेटफॉर्म पर सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती की ही बात हो रही है. ऐसे में अचानक से ड्रग (Drug) खुलासे ने सुशांत के सुसाइड में एक नया एंगल ले लिया है. जो सीबीआई टीम के लिए भी बड़ी चुनौती है. इससे कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर जमकर बहस हो रही थी. लेकिन जब सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ बिहार में FIR दर्ज करवाई तो केस ने एक अलग ही दिशा पकड़ ली. इसके बाद से ही रिया लगातार कानूनी शिकंजे में बुरी तरह फंसी है और अब ईडी (ED) के बाद सीबीआई (CBI) ने इस केस की छानबीन और जांच शुरू कर दी है.

सीबीआई की जांच में हर दिन या यूं कहें कि हर पल एक चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. जिसकी जानकारी न्यूज चैनल के जरिए दी जा रही है. इसमें रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से लेकर अलग-अलग बयान वीडियो और कई फोटोज भी दिखाए जा रहे हैं. जो लगातार लीक हो रहे हैं. इसी बीच हर मामले में अपनी रखने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतर आई हैं. इससे पहले भी उन्होंने रिया का पक्ष लिया था. इसके बाद आज फिर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रिया के समर्थन में एक ट्वीट करते हुए मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है.

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर ने जो ट्वीट हाल ही में अपने ऑफिशियल अकाउंट से किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘मुझे ये लगता है कि इस तरह से तो कसाब को भी मीडिया पर witch-hunt का सामना नहीं करना पड़ा होगा और रिया चक्रवर्ती जिस तरीके के मीडिया ट्रायल से गुजर रही रही हैं! शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया… और हम सभी को इस बात की शर्म आनी चाहिए, एक जहरीली तमाशा देखने वाली जनता बनने के लिए, जो ऐसे जहरीली चीजों को देख रही है’. एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट में #RheaDrugChat #SushantSinghRajput जैसे हैशटैग का भी यूज किया है. हालांकि स्वरा भास्कर कुछ महीने पहले सीएए को लेकर भी खूब सुर्खियों में बनी हुई थीं. अक्सर एक्ट्रेस अपने विवादित बयानों को चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment