हीर खान के राष्ट्रविरोधी होने के मिले पुख्ता सबूत, इस संगठन से जुड़े होने का है शक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

हीर खान के राष्ट्रविरोधी होने के मिले पुख्ता सबूत, इस संगठन से जुड़े होने का है शक


हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार हुई हीर खान के मोबाइल और कंप्यूटर में जाँच के दौरान बेहद विवादास्पद दस्तावेज मिले हैं। जिसमे राष्ट्रविरोधी साहित्य भी शामिल है। हीर खान से इंटेलिजेंस ब्यूरो, ATS और दूसरी एजेंसियों ने बुधवार को पूछताछ की। जिसमे पता चला कि वो एक ग्रुप से जुड़ी हुई है। हीर वीडियो तो खुद बनाती है लेकिन उसे अपलोड कानपुर में रहने वाला एक युवक करता है। एजेंसियों को शक है कि यह ग्रुप किसी विदेशी संगठन से जुड़ा हो सकता है। जिसकी जाँच अभी चल रही है। बीते मंगलवार को एक आपत्तिजनक वीडियो लोगों के मोबाइल में पहुंचना शुरू हुआ जिसके बाद इसे बनाने वाली हीर खान की तलाश शुरू हुई। यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और वीडियो बनाने वाली युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

वीडियो में हिन्दू देवी देवताओं को लेकर काफी आपत्तिजनक भाषा में टिप्पणी कर रही थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली कि वीडियो बनाने वाली युवती नुरुल्लाह रोड की रहने वाली है। युवती के खिलाफ तुरंत खुल्दाबाद में एफआईआर दर्ज कराई गई जिसके बाद हीर खान को गिरफ्तार किया गया। हीर खान के मोबाइल और कंप्यूटर की जब जाँच शुरू हुई तो जो जानकारी सामने आई वो हैरान कर देने वाली थी। जिसके बाद इसकी सूचना शासन के उच्च अधिकारियों को दी गई।

पुलिस का कहना है कि हीर से अभी पूछताछ जारी है और अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी एकत्र की जा रही है जो इस ग्रुप से जुड़े हुए हैं। हीर खान के मोबाइल और कंप्यूटर से जिस तरह के दस्तावेज मिले हैं। उससे यह लगता है कि वह किसी राष्ट्रविरोधी गतिविधियों संगठन से जुड़ी है। हीर खान को पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है। हीर खान अपने वीडियो के जरिए नफरत फ़ैलाने का काम करती थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment