रक्षाबंधन पर मोदी को वीडियो संदेश भेजते हुए लता मंगेशकर ने कहा, वादा निभाइयेगा, पीएम का शानदार जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

रक्षाबंधन पर मोदी को वीडियो संदेश भेजते हुए लता मंगेशकर ने कहा, वादा निभाइयेगा, पीएम का शानदार जवाब

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने आज रक्षाबंधन के खास अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक वीडियो संदेश भेजा है, उन्होने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है, नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई, आपके लिये मेरी ये राखी, इस वीडियो के जरिये उन्होने पीएम मोदी से एक वादा करने को भी कहा है, तो आइये आपको बताते हैं कि लता दीदी ने रक्षाबंधन पर मोदी को क्या संदेश भेजा है।

वीडियो में क्या कहालता मंगेशकर वीडियो में कह रही हैं, नरेन्द्र भाई, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं, राखी तो मैं आज नहीं भेज सकी, और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है, आपने नरेन्द्र भाई अपने देश के लिये इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है, कि देशवासी उसे कभी भूल नहीं सकेंगे।

राखी बांधना मुश्किल हैलता दीदी अपने वीडियो में आगे कह रही हैं कि आज भारत की लाखों-करोड़ों औरतं आपकी तरफ राखी के लिये हाथ बढा रही हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है, आप समझ सकते हैं और हो सके, तो आप राखी के दिन हमसे एक वादा कीजिए, कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे, नमस्कार।

पीएम का जवाबलता मंगेशकर के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी जवाब दिया है, उन्होने लिखा है, लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छुएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है।
लता दीदी के नाम से मशहूरमालूम हो कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लेकर लता दीदी के नाम से ही पुकारते हैं, घर में 4 भाई-बहनों में सबसे बड़ी लता मंगेशकर को सभी भाई बहन दीदी कहकर बुलाते थे, फिर धीरे-धीरे बॉलीवुड और संगीत की दुनिया भी उन्हें दीदी के नाम से ही बुलाने लगे, उनका जन्म 28 सितंबर 1929 को एमपी के इंदौर में हुआ था, वो सादगी और संगीत का पर्याय मानी जाती हैं।

No comments:

Post a Comment