आखिर मोर्चरी के अंदर कैसे घुसी रिया चक्रवर्ती? ह्यूमन राइट्स कमीशन ने अस्पताल से मांगा जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

आखिर मोर्चरी के अंदर कैसे घुसी रिया चक्रवर्ती? ह्यूमन राइट्स कमीशन ने अस्पताल से मांगा जवाब


बेशुमार सवालों के बीच सुशांत प्रकरण की सीबीआई जांच जारी है। इस मसले को लेकर अभी-भी कई ऐसे सवाल है, जो अनुउत्तरित बने हुए हैं। इसी क्रम में अब मुंबई की राज्य मानावाधिकार आयोग ने कपूर अस्पताल पर सवाल खड़े किए हैं। मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल से सवाल करते हुए कहा कि आखिर किस नियम के आधार पर रिया चक्रवर्ती मोर्चारी में जाने की इजाजत दी गई है, जबकि नियमों के मुताबिक महज ब्लड रिलेशन वाला शख्स शव के पास ही जा सकता है तो ऐसी स्थिति में किस नियम के आधार पर रिया चक्रवर्ती को भेजा गया है। कूपर अस्पताल और डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को नोटिस भेजकर इस संदर्भ में जवाब तलब किया है।

ड्रग्स वाला एगंल हो सकता है अहम 
जांच की इस कड़ी में अब ड्रग्स वाला एंगल भी सामने आया है, जिसमें सीबीआई के हाथ रिया चक्रवर्ती के वे चैट हाथ लगे हैं, जिसमें वो सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स को लेकर बात कर रही है। अब चैट्स के सामने आने के बाद सीबीआई इस बारे में सिद्धार्थ पिठानी, कुक केशब ठाकुर, कुक नीरज, हाउस मैनेजर सैमुअल मीरांडा, स्टाफ दीपेश सावंत से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि यह वही लोग जो शुरू से ही सुशांत के बेहद करीबी रहे हैं, ऐसे में यह लोग ड्रग्स को लेकर कोई बड़ा खुलासा कर सकते हैं।

सीबीआई कर सकती है ये अहम सवाल 
इसके साथ ही सीबीआई कुछ अहम सवाल भी उठा सकती है। मसलन, क्या ड्रग्स का सेवन रोजाना होता था या फिर महज पार्टियों में ही इसका सेवन किया जाता था। पिछले कितने दिनों इस ड्रग्स का सेवन किया जाता रहा है। मौजूदा समय में यह सवाल अनुउत्तरित बने हैं। इन सवालों के तलाशने के बाद सीबीआई इस पूरे मामले की तह तक जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment