साक्षी मिश्रा ने दिया बेटे को जन्म, जानें अजितेश ने क्या कहा…

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ऱाजेश मिश्रा की बेटी साक्षी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरसअल साक्षी ने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात का जानकारी साक्षी के पति अजितेश ने खुद सोशल मीडिया पर दी। इस खुशी के मौके पर साक्षी के पति अजितेश ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि सुबह करीब 10:30 बजे छाबड़िया नर्सिंग होम में साक्षी ने बेटे को जन्म दिया। उन्होंने बताया कि जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ है। इस खुशी के मौके पर अजितेश ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखते हैं कि ‘महादेव के आशीर्वाद और आप सब की दुआओं से साक्षी और मुझे पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है’, आशीर्वाद बना रहे बाबा। आपको बता दें कि लव मैरेज कर रातों-रात देशभर में चर्चा में आने वाली साक्षी और अजितेश की जोड़ी पर जल्द ही फिल्म रिलीज हो सकती है।

शादी के बाद बेहद खुश हूं- इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं। क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं। साक्षी के मुताबिक उनका (अजितेश) परिवार मेरा ख्याल बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है। लेकिन अपने परिवार की याद तो आती है, क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता। इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं।

साक्षी ने की अजितेश से शादी- आपको बता दें कि भाजपा के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं। इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरेज कर ली थी। शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments