अचानक जमीन के नीचे से ग्रामीणों को आई बच्चे की आवाज, जब खोदकर देखा तो हैरान रह गए लोग

 

जिंदगी में हमें ऐसी कई घटनाएं देखने और सुनने को मिलती है। जिससे हमारी रूह कांप जाती है। एक ऐसा ही मामला झारखंड के छोटे से गांव में देखने को मिला।

child
इस मामले के बारे में जिसने भी सुना। उसके होश उड़ गए। क्योंकि यहां पर एक मासूम बच्चा जमीन के अंदर से जिंदा निकला है।

कहा जाता है कि ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय।’ कुछ ऐसा ही झारखंड के लोहरदगा जिले में हुआ है। यहां पर शनिवार शाम करीबन 7 बजे गांव वालों को जमीन से आवाजें आने लगी।
child
इस दौरान गांव के लोगों को बच्चे के रोने की आवाजें आ रही थी। जिसके बाद लोगों ने जब उस जगह पर जाकर देखा। तो हर किसी के होश उड़ गए। लोगों ने देखा की जमीन के अंदर एक नवजात बच्चा दबा हुआ है।

वहीं गांव के लोगों ने मिलकर इस बच्चे के मिट्टी से बाहर निकाला। खास बात ये है कि इस दौरान बच्चा पूरी तरह स्वस्थ था। वहीं, इस पूरी घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस और बाल संरक्षण विभाग को दी।
child 2
जिसके बाद अब पुलिस इस बच्चे के माता-पिता की तलाश में जुटी है। दूसरी तरफ गांव के लोगों ने ही इस बच्चों को गौद लेने की चाह दिखाई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments