दाऊद इब्राहिम की नई गर्लफ्रेंड बनी ये हॉट एक्ट्रेस, दिलाया ‘नागरिक सम्मान’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 August 2020

दाऊद इब्राहिम की नई गर्लफ्रेंड बनी ये हॉट एक्ट्रेस, दिलाया ‘नागरिक सम्मान’

भारत (India) में जन्म और भारत से ही दुश्मनी रखने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का हिंदी सिनेमा और खेल जगत से गहरा संबंध रहा है। दाऊद इब्राहिम के कारनामे ऐसे हैं कि उसे कई मुल्कों की पुलिस ढूंढ रही है। हालांकि, उसने अपने आपको पाकिस्तान (Pakistan) की गोद में छिपाकर रखा है। हाल ही में, पाकिस्तान ने पहली बार ये बात स्वीकार ही ली थी कि दाऊद करांची में है लेकिन वह अपनी बात से महज 24 घंटे में ही पलट गया, लेकिन पाकिस्तान चाहे जितना भी छुपा ले, सब जानते हैं कि दाऊद पाकिस्तान में ही छिपकर बैठा है। हर कोई जानता है कि दाऊद का कनेक्शन सिनेमा जगत के सितारों से रहा है और कई अभिनेत्रियों के साथ उनके अफेयर की भी चर्चाएं रहीं।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का अफेयर बॉलीवुड और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों के साथ रहा है। एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) से लेकर अनीता अयूब (Anita Ayub) और ममता कुलकर्नी (Mamya Kulkarni) तक से दाऊद का नाम जोड़ा जा चुका है।
dawood
मंदाकिनी से तो दाऊद की शादी की खबरें भी आई थी, वहीं अनीता अयूब के प्यार में पागल दाऊद ने फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को मौत के घाट उतार दिया था, क्योंकि जावेद ने अनीता को फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था। इसके अलावा उनकी कई गर्लफ्रेंड बनी हैं। अब खबर आ रही है कि उनकी एक नई गर्लफ्रेंड भी बन गई है।

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम की हाल ही में एक नई प्रेमिका बनी हैं जिसको तो उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए एक बड़ा नागरिक सम्मान तक दिलवा दिया। इस अभिनेत्री का नाम महविश हयात है जोकि 37 साल की हैं।
mehwish hayat
पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने कुछ साल पहले ही कदम रखा है, हालांकि कुछ ज्यादा काम नहीं किया है जो उन्हें नागरिक सम्मान दिया जाए, लेकिन बावजूद इसके, उन्हें साल 2019 में नागरिक सम्मान ‘तमगा ए- इम्तियाज’ दिया गया।

महविश हयात को जब ये बड़ा सम्मान दिया गया तो पाकिस्तान में हलचल पैदा हो गई। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। कहा जा रहा था कि महविश को ये सम्मान इसलिए दिया गया कि क्योंकि उनका नाता करांची के सबसे शक्तिशाली शख्स से है
mehwish hayat
जिसका इशारा करांची में अपना डेरा बसाए दाऊद इब्राहिम का है। महविश हयात को जब हद से ज्यादा ट्रोल किया जाने लगा तो उन्होंने इसका विरोध जताया और इसे उनके खिलाफ साजिश बताई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment