भाजपा विधायक ने महिला सांसद को शायराना अंदाज में बुलाया ‘भौजाई’ मिला यह जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

भाजपा विधायक ने महिला सांसद को शायराना अंदाज में बुलाया ‘भौजाई’ मिला यह जवाब


वर्चस्व को लेकर भाजपा नेताओं में अंदरूनी कलह कम नहीं है। इसका प्रमाण देवरिया जूता कांड व महोली तहसील में कंबल वितरण के दौरान सांसदों व विधायकों के बीच हुई लड़ाई है। ऐसी ही घटना का पुनरावृत्त होते—होते एक बार फिर रह गया। सीतापुर जनपद के महोली विधानसभा से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी बैठक के दौरान अपनी मर्यादा भूल बैठे। क्षेत्र पंचायतों की वार्षिक बैठक के दौरान उन्होंने धौराहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा को शायराना अंदाज में भौजाई कह गए। इसके जवाब में सांसद रेखा वर्मा ने विधायक को मर्यादा का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि मैं आपकी भौजाई नहीं बल्कि बड़ी बहन हूं। दोनों के इस नोकझोंक से बैठक का माहौल गर्म हो गया, मौजूद लोगों को पुरानी घटना याद आ गई। जब दोनों ने कंबल वितरण को लेकर महोली तहसील प्रांगण में जमकर बवाल काटा था।

गौरतलब है कि इस बैठक में कोरोना वायरस से बचने के नियमों का भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई। वहीं कोरोना काल में जब तमाम आयोजनों पर रोक लगी हुई है तो आखिर क्षेत्र पंचायतों की वार्षिक बैठक करने की मंजूरी कैसे दी गई। बता दें कि कल यहां ब्लॉक परिसर में क्षेत्र पंचायतों की वार्षिक बैठक बुलाई गई थी, जिसमें भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी व धौराहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा उपस्थित थीं।

इस दौरान सांसद रेखा वर्मा ने पुराने गिले-शिकवे भूलाकर अपने संबोधन में कहा कि हम लोग काफी दिनों बाद एक साथ बैठक में शामिल हुए है, फिर भी दूरियां रह गईं हैं। विधायक जी करीब में बैठना चाहिए था। आप हमारे छोटे भाई की तरह हैं। सांसद के इन्हीं शब्दों के बाद भाजपा विधायक ने शायराना अंदाज में कहा— ‘न कमरा जान पाता है, न अंगड़ाई समझती है, कहां देवर का दिल अटका है, यह भौजाई समझती है।’ शशांक त्रिवेदी की इस शायरी पर रेखा वर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि मैं आपकी भौजाई नहीं बड़ी बहन हूं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment