अब अमेरिका में भी उठी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग, अभिनेता की बहन ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस का दुनिया भर में चर्चा है। अब देश में ही नहीं विदेशों में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की लोग मांग कर रहे हैं। अमेरिका के कैलिफोर्निया में सुशांत के इंसाफ की आवाज चारों ओर गूंज रही है। कैलिफोर्निया में लोग पोस्टर लगा कर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर की जा रही है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अमेरिका में लगे बिलबोर्ड की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। श्वेता ने पोस्ट में लिखा कि अब यह आंदोलन पूरी दुनिया में पहुंच चुका है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स #JusticeForSushantSinghRajput के जरिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत की फैमली और फैन्स ने #Warriors4SSR शुरू किया है। इस डिजिटल कैम्पेन में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी हिस्सा लिया।

सरा पोस्ट सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने किया। इसमें उनके हाथ में सुशांत की मां की फोटो नजर आई। अंकिता ने लिखा हमें यकीन है तुम दोनों साथ होगे। इसके अलावा पीएमओ से मामले में इंटरफेयर की अपील करने वाले सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी शामिल हुए।

बता दें बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की लाश 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से लटका हुआ मिला था। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के साथ प्रवर्तन निदेशालय ईडी और सीबीआई इस मामले में लगातार जांच कर रही हैं। सीबीआई ने सुशांत केस में 6 आरोपियों और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सुशांत के पिता के के सिंह ने 25 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उनके बेटे के साथ धोखाधड़ी करने और उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज करवाया था। ईडी ने इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रैंड यानि की इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से लगातार 9 घंटे तक पूछताछ की और अब रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी ईडी ऑफिस में हैं, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments