सीबीआई से एफबीआई तक हो गई फेल, इन हाई प्रोफाइल केस को नहीं सुलझा पाया कोई

 

सीबीआई से एफबीआई तक हो गई फेल, इन हाई प्रोफाइल केस को नहीं सुलझा पाया कोई

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस हर तरफ छाया हुआ है, सीबीआई मामले में तेजी से जांच कर रही है, इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ जारी है, तरह-तरह की बातें हो रही है, सुशांत के चचेरे भाई ने मामले में जांच पर संतोष जाहिर किया है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे हाई प्रोफाइल केस के बारे में बताते हैं, जिन्हें बड़ी-बड़ी जांच एजेंसियां भी नहीं सुलझा सकी।

नटवर लाल
ठगों के किस्से तो आपने खूब पढे और सुने होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि एक ऐसा भी ठग था, जिसने लालकिला, ताजमहल और सांसदों समेत पूरा संसद भवन ही बेच दिया था, लेकिन वो गायब क्या हुआ, आजतक उसका सुराग सामने नहीं आया, बिहार के सिवान जिले में पैदा हुए मिथलेश कुमार श्रीवास्तव उर्फ नटवर लाल पहले तो वकील थे, लेकिन बाद में ठगी का काम करने लगे, पुलिस ने उन्हें नौ बार पकड़ा, लेकिन हर बार वो गिरफ्त से भाग निकला, साल 1996 में नटवर लाल को आखिरी बार देखा गया था, तब पुलिस एम्स अस्पताल ले जा रही थी।

नजीब अहमद
जेएनयू के छात्र नजीब अहमद 14 अक्टूबर 2016 से लापता है, 14 अक्टूबर की रात जेएनयू के माही मांडवी हॉस्टल में कुछ छात्रों के बीच झड़प हुई थी, ऱळङ जिसके बाद से ही नजीब का कहीं पता नहीं चला है, नजीब के लापता होने पर पुलिस ने धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया था, करीब दो साल बाद अक्टूबर 2018 में केस सीबीआई ने बंद कर दिया। अभी तक नजीब का कुछ भी पता नहीं चल सका है।

जय टाइगर
जय नाम बाघ महाराष्ट्र के उमरेद कारहांडला बाघ अभ्यारण्य में लोगों का सबसे प्यारा बाघ था, 250 किलो का वो बाघ 18 अप्रैल 2016 को अचानक गायब हो गया, लोगों ने अपने प्यारे बाघ के लिये पूजा-पाठ, हवन आदि करवाये, लेकिन गायब हुए बाघ के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments