सुहागरात वाले दिन दुल्हन ने चौंकाया, घूंघट उठाने गया दूल्हे के उड़े होश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

सुहागरात वाले दिन दुल्हन ने चौंकाया, घूंघट उठाने गया दूल्हे के उड़े होश

 


उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देख किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएं। जरा सोचिए, आप अपनी शादी को लेकर काफी खुश हैं, अगर यही खुशी के बदले आपको गुस्सा आने लगे। लेकिन गुस्सा आने के लिए भी तो कोई वजह चाहिए, भला बिना वजह कौन गुस्सा करता है। लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, यह है तो बड़ा हैरान लेकिन आप जरूर पढ़ें, हो सकता है ऐसा कल को आपके साथ भी हो। इसलिए यह खबर आपकी सावधानी के लिए है। दरअसल एक लड़का और एक लड़की की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई। हालांकि शादी के समय लड़का बहुत खुश था तो उसने दुल्हन के बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं ली। और उससे शादी कर ली। और न ही दुल्हन पक्ष के लोगों ने लड़के को कुछ बताना जरूरी समझा। बस जल्दबाजी में लड़की की शादी लड़के से करवा दी।

सूत्रों के अनुसार दूल्हे का नाम मुकेश बताया जा रहा है। मुकेश की 19 दिसंबर को शादी हुई और उसके अगले दिन दुल्हन विदाई हुई। सब कुछ ठीक चल रहा था, हालांकि मुकेश की पहली-पहली शादी हुई तो वो भी काफी खुश था। सुहागरात वाले दिन दुल्हन के कमरे में पहुंच गया। लेकिन मुकेश ने जब दुल्हन का घुंघट उठाया तो उसके नीचे से पैरों तले जमीन खिसक गई। मुकेश भागता हुआ कमरे से बाहर निकल आया।

मुकेश ने कमरे से बाहर आते हुए अपने परिवार वालों को बताया कि उसके ससुराल वालों ने धोखा किया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि लड़की के घरवालों ने दुल्हन के नाम पर मुकेश की शादी एक किन्नर से करवा दी। इसे सुन

परिवार के भी होश उड़ गए। मुकेश अपने परिवार के साथ सीधे पुलिस के पास ससुराल वालों की शिकायत लेकर पहुंच गया। मुकेश ने ससुराल वालों के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करवाया है।

वहीं अब लड़की के परिवार का कहना है कि अब तो शादी हो चुकी है। इस बात को सुन मुकेश आग-बबूला हो गया, भला ऐसे कौन करता है। बहरहाल ससुराल वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है, पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्यवाई कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment