आर्थिक तंगी से परेशान दो भाइयों ने किया यह खौफनाक काम, मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

आर्थिक तंगी से परेशान दो भाइयों ने किया यह खौफनाक काम, मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस


कोरोना वायरस के कारण देश में किये लॉक डाउन के वजहसे जहां पूरे देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गयी है। वहीं कल कारखाने बंद होने से तमाम लोग बेरोजगर हो गये हैं। हालात यहां तक खराब हो गये हैं की लोगों के पास खाने के लिए दो जून की रोटी भी नहीं हैं। इस तंगहाली से परेशान लोग सुसाइड तक करने को मजबूर हो रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसी ही दर्दनाक घटना घटी। जहां आर्थिंक तंगी से परेशान दो भाइयों ने मौत को गले लगा लिया।

घटना दिल्ली के चांदनी चौक की है। यहां कथित तौर पर दो भाइयों ने आर्थिक तंगी के कारण ख़ुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयीं और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने शवों को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में डीसीपी (नॉर्थ) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक भाइयों ने अपनी आर्थिक स्थिति खराब होने का जिक्र किया है।

#Delhi Two brothers die allegedly by suicide in Chandni Chowk area. Suicide note mentions poor financial condition. Further investigation underway: DCP North Monika Bhardwaj

— ANI (@ANI) August 26, 2020

पुलिस कर रही पूछताछ

हालंकि पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। फिलहाल पुलिस परिवार और पड़ोसियों से इस मामले में पूछताछ कर जानकारी इकट्ठा कर रही है। पुलिस का कहना है कि मौत की सही वजह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आ जाने के बाद ही पता चल पायेगी। पुलिस उसी हिसाब में कार्रवाई करेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment