जो लोग गले में माला या ताबीज पहनते हैं वह इस खबर को जरूर पढ़ें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, August 24, 2020

जो लोग गले में माला या ताबीज पहनते हैं वह इस खबर को जरूर पढ़ें

sanatam dharm niti niyam

अगर आप भी पहनते है माला या ताबीज ये खबर आपके लिए है

आप लोग अपने आसपास कई ऐसे लोगों को देखा होगा जो अपने गले में ताबीज या माला पहनते हैं। लेकिन इसको पहनने के बाद लोगों को क्या काम करने चाहिए और क्या काम नहीं करने चाहिए यह किसी को नहीं पता, कुछ ऐसे लोग होते हैं जो गले में माला या ताबीज पहनकर कुछ गलत काम कर जाते जिसके कारण उन्हें काफी नुकसान भी होता है। तो आइए जान लेते हैं माला और ताबीज गले में पहने रहने से हमें कौन-कौन से काम नहीं करने चाहिए।

ताबीज या माला गले में पहनने से ये काम नहीं करने चाहिए

1.बता दें की गले में माला या ताबीज पहनने रहने से कई बुरी शक्तियों का नाश होता है और इससे हमारा शरीर रोगों से मुक्त रहता है। इसीलिए अगर आप गले में माला या ताबीज पहने हैं तो कोई भी गलत काम ना करें।

2.जो लोग गले में ताबीज या माला पहनते हैं वह कभी भी इसे पहनकर ना नहाए। क्योंकि ताबीज या माला काफी पवित्र मानी जाती है और स्नान करते समय शरीर का गंदा पानी इस पर होकर गुजरता है जोकि अच्छा नहीं है इसलिए आप इन सभी गलतियों से बचें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment