फैंस ने कंगना रनौत से कहा- दोगली हो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

 

Kangana Ranauat troll

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेबाक शख्सियत हैं। वह अपनी बेबाकी के चलते ही अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह बेझिझक बॉलीवुड के बड़े सितारों पर तंज कसती हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया से दूर रहती थी लेकिन सुशांत केस में सोशल मीडिया की ताकत देख उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली। हालांकि, वापसी करते ही कंगना सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगी और ये ट्रेंड उनका स्वागत करने के लिए नहीं बल्कि उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। यहां तक कि कंगना रनौत को दोगली तक कह दिया गया। लेकिन कंगना रनौत भी चुप रहने वालों में से नहीं हैं, उन्होंने भी ट्रोलर्स को अच्छा मजा चखाया।

इस वजह से हुईं ट्रोल
कंगना रनौत को ट्रोल किए जाने के पीछे वजह सुशांत के पारिवारिक वकील के बयान पर था। दरअसल, हाल ही में सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना रनौत जो मुद्दे उठा रही हैं, उससे सुशांत केस से कोई ताल्लुक नहीं है। वह बस अपने निजी एजेंडे के चलते लोगों को निशाना बना रही हैं। जिस पर कंगना रनौत ने ट्विटर पर विकास सिंह का वीडियो जारी किया था जिसमें कहा गया था कि कंगना ने इस केस में अहम मुद्दा उठाया है। वह इस केस के लिए मददगार साबित हुईं जिस पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। ट्विटर को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। यूजर ने तो उन्हें दोगली तक कह डाला।

दिया मुंहतोड़ जवाब
यूजर ने कहा कि कंगना एक पीआर सीकर हैं। कुछ ने उन्हें डबल स्टैंडर्ड भी कहा। कई यूजर्स ने कंगना को बॉलीवुड का माफिया कहा। हालांकि, कंगना भी चुप रहने वालों में से नहीं हैँं। उन्होंने ट्रोलर्स को मजेदार अंदाज में करारा जवाब दिया। कंगना रनौत ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट किया जिसमें एक तरफ कंगना रनौत नजर आ रही हैं और दूसरी तरफ करण जौहर समेत आलिया, रणबीर और वरुण नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा… फ़िल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं, #Boycott_Kangana ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता। जाओ कुछ और ट्राई करो। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments