भगवान में थी सुशांत की आस्था, केदारनाथ की शूटिंग से समय मिलते ही करने लगते थे यह काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

भगवान में थी सुशांत की आस्था, केदारनाथ की शूटिंग से समय मिलते ही करने लगते थे यह काम

सुशांत सिंह राजपूत की गिनती बॉलीवुड के उभरते कलाकारों में होती थी, लेकिन 14 जून को ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने मौत को गले लगा लिया। मामले की जांच में जुटी मुंबई पुलिस इसे लेकर अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची हैं, लेकिन उनके फैंस, परिवार वाले और उनके जानने वाले यह माने को तैयार नहीं है कि वह सुसाइड जैसा कदम उठा सकते हैं।

SUSHATN-LORD SHIV (1)

सबका यही कहना है कि उनकी हत्या कार उसे आत्महत्या क रूप दिया गया है। फ़िलहाल इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है, जिससे उनके चाहने वाले काफी खुश है और उन्हें भरोसा हो गया है कि अब सुशांत को न्याय मिलेगा।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत के केस को सीबीआई को सौंपने के बाद उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी खुश हैं और यह ख़ुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- “Justice is the truth in action. Truth wins…” जिसका मतलब है कि सत्य का क्रियाशील होना ही न्याय है, सत्य की जीत हुई है। इसके बाद अंकिता ने #1ststeptossrjustice का इस्तेमाल भी किया था।

कहा जाता है कि सुशांत की भगवान शिव में बड़ी आस्था थी वह पूजा पाठ में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते थे। शायद इसी कारण से कि अंकिता उन्हें चाइल्ड ऑफ़ गॉड मानती हैं. बता दें कि सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने एक जलते हुए दीये के साथ एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने सुशांत को चाइल्ड ऑफ़ गॉड यानी भगवान का बच्चा बताया था।

SUSHATN-LORD SHIV (2)

जानकारी के मुताबिक जब केदार नाथ की शूटिंग हो रही थी तो सुशांत से इसे खूब एन्जॉय किया था। इस दौरान जब भी उन्हें मौका मिलता था वह शिव आराधना में लग जाते थे। उन्हें भगवान शिव की शरण में समय बिताना काफी अच्छा लगता था। केदारनाथ की शूटिंग के समय के कई वीडियो और फोटो वायरल हुए थे जिसमें वह मस्ती करते देखे जाते हैं।

SUSHATN-LORD SHIV (3)

डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने के मुताबिक सुशांत फिल्म के हर एक सीन को दिल से करते थे। सुशांत भगवान् शिव ही नहीं बल्कि गणेश जी में भी विशेष आस्था रखते थे। हर साल मुंबई में होने वाले गणेश चतुर्थी में वह खुलकर हिस्सा लेते थे और्खूब एन्जॉय करते थे।

SUSHATN-LORD SHIV (4)

 आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment