अभिनेता सोनू सूद इन मासूम बच्चों को देंगे जिंदगी का तोहफा, जानें कैसे करेंगे मदद

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने खर्चे से उनके घर वापस भेजने के कारण रील हीरो से रियल हीरो बने सोनू सूद अब फिल्मों के साथ-साथ सामाजिक कार्यों के लिए भी जाने जानें लगे हैं। लोग उनसे मदद की गुहार लगाते हैं और वह झट से मदद करने को तैयार हो जाते हैं। कई जरुरतमंदों की मदद कर चुके सोनू सूद ने इस बार एक और काम बीड़ा उठाया है। बॉलीवुड अभिनेता ने इस बार एलान किया है कि वह फिलीपींस से 29 बच्चों के लीवर ट्रांसप्लांट के लिए नई दिल्ली लाने की तैयारी कर रहे हैं।

इन बच्चों की उम्र एक से पांच साल है। एक बयान के अनुसार, फिलीपींस के कई बच्चे लिवर की बीमारी से पीड़ित हैं और वह इलाज के लिए दिल्ली आना चाहते हैं, लेकिन कोरोना महामारी के चलते सर्जरी के लिए ये बच्चे दिल्ली आने में भी असमर्थ हैं। अब 47 वर्षीय अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट किया कि- “इन अनमोल जिंदगियों को बचाना है। अगले दो दिनों में ये 39 बच्चे भारत के लिए उड़ान भरेंगे। बच्चों अपना बैग पैक करो।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments