यूरोप के उस होटल का वो सच, रिया चक्रवर्ती ने कर दिया ये बड़ा खुलासा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच का सिलसिला जारी है। जांच की इस कड़ी में कई राजों का खुलासा हो रहा है। अब इसी बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इस मामले को लेकर ईडी के सामने पूछताछ के दौरान एक और बड़ा खुलासा किया है। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के मानसिक स्थिति पर कहा कि जब वो और सुशांत यूरोप के ट्रिप पर गए थे तो जिस कमरे में सुशांत और रिया ठहरे हुए थे। वहां पर एक तस्वीर लगी थी, जिस पर सुशांत की नजर जाते ही अभिनेता की ऐसी हालत हो गई। सुशांत और रिया का प्लान था कि वे यूरोप के बाद ऑस्ट्रेलिया जाने वाले थे, लेकिन सुशांत की हालत ज्यादा खराब होने के चलते वे भारत के लिए ही रवाना हो गए।

जानें पूरी ट्रैवल हिस्ट्री
वहीं, सुशांत और रिया के ट्रैवल हिस्ट्री पर यदि गौर फरमाएं तो 10 अगस्त 2019 से लेकर 25 फरवरी 2020 तक के बीच की है। ट्रैवल हिस्ट्री के मुताबिक, 13 जनवरी 2019 को सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ ईटली पहुंचे थे। तभी से उनकी तबीयत खराब होना शुरू हो गई थी। उधर, 3 अक्टूबर से लेकर 9 अक्टूबर तक रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह फ्रांस में रुके थे। इसके बाद 9 से 11 अक्टूबर तक ये तीनों स्विटरजरलैंड में थे। फिर 11 अक्टूबर को ये तीनों फ्रांस से लौट आए। मगर रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह और शोविक को लेकर स्विट्जरलैंड आ गई और फिर 12 अक्टूबर तक वहीं रूकी।

अब जांच एजेंसियां कई पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है। जांच एजेंसियां इन सारी ट्रैवल हिस्ट्री को केंद्र बिंदु मानकर जांच कर रही है। जांच एजेंसियों के लिए सबसे बड़ा विषय पहले तो यह है कि 2 बार फ्रांस जाना और फिर इसके बाद 13 अक्टूबर को सुशांत सिंह, रिया चक्रवर्ती और शोविक के साथ ईटली जाना। इसी के बाद से सुशांत की हालत लगातार बिगड़ गई, लिहाजा जांच एजेंसी इस पूरे मामले की कई दृष्टिकोण से जांच कर रही है। फिलहाल तो इस पूरे मामले को लेकर जांच एजेंसी की जांच मुकम्मल होने के बाद  ही कुछ कहा जा सकता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments