इस तरह के हादसे देख कर आप भी नहीं समझ पाएंगे इसके पीछे का राज, लगाते रह जाएंगे गणित - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 August 2020

इस तरह के हादसे देख कर आप भी नहीं समझ पाएंगे इसके पीछे का राज, लगाते रह जाएंगे गणित


हादसा होना और इसी तरह के किसी भी छोटे मोटे चोट खरोंच से काफी फर्क पड जाता। किसी के लिए भी हादसेसे गुजरना आसान नहीं है। इसमें जान माल दोनों ही तरह का खतरा होता है। इसी के साथ ही आपको बता दें कि कई हादसों से जान भी चली जाती है। बता दें कि इसी के विपरीत कई ऐसे हादसे भी होते हैं जो किसी याद का सबब बनते हैं। इसी के साथ ही आपको इन हादसों से कुछ सीखने को मिलता है।

आपको बता दें कि की बार इस तरह के हादसे हो जाते हैं जिनको देख कर दुख नहीं होता है बल्कि हंसी आती है। इसी के साथ ही इन हादसों को देख कर ये भी लगता है कि कैसे हुआ होगा। आज हम आपको दिखाने वाले हैं इसी तरह के कुछ पिक्स आपके लिए। इन तस्वीरों को देख कर आप समझ नहीं पाएंगे की इस तरह से किसका एक्सिडेंट हो सकता है।
इसमें सबसे पहले देखियो और समझने की कोशिश कीजिये कि ये रोड पर दौड़ने वाली गाड़ी छत पर किस तरह से आ गयी है। इतना ही नहीं इस गाड़ी में किसी भी तरह का ऐसा इंजन भी नहीं लगा होता है जिसके चलते इसको घर की चत पर पार्क किया जा सके। बते दें कि ये छत भी दिखने में बहुत नाजुस की लग रही है।
देखिये और पता लगाईये।
किस तरह से चला रहे थे साइकिल...
आप इस तस्वीर को देख कर पता लगा सकते हैं कि किस तरह से साइकिल चल रही होगी। इसी के साथ ही इसको देख कर लग रहा है कि या तो ये बंदा नशे में है या फिर हैरी पॉचर फिल्म में काम करता है।
गाड़ी है या फिर डरा हुआ शुतुरमुर्ग...
शुतुरमुर्ग जब भी डर जाता है वो अपना चेहरा मिट्टी में इसी तरह से ढक लेता है। इसी के साथ ही इसको ऐसा करके लगता है कि खतरा टल गया। मगर गाडी को कभी भी इस तरह की हरकते करते नहीं देखा है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment