डबल मर्डर: मां और भाई की हत्या के बाद गुमसुम हो गई थी बेटी, नाना-नानी के सामने किया यह खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 August 2020

डबल मर्डर: मां और भाई की हत्या के बाद गुमसुम हो गई थी बेटी, नाना-नानी के सामने किया यह खुलासा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते शनिवार को रेलवे के बड़े अधिकारी के पत्नी और बेटे की हुई हत्या का राजधानी की पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई की नेशनल शूटर बेटी ने ही अपने भाई और मां की गोली मार कर हत्या कर दी। मोमले जोड़े डीसीपी मध्य सोमेन वर्मा ने कहा, जुर्म करने के बाद  रेलवे अधिकारी की 15 वर्षीय बेटी बगल के दूसरे कमरे में बैठी थी। मामले को लेकर जब पुलिस ने उससे बात करना चाही तो बेटी चुप्पी साधे रही। जिसे देखकर पहले तो ऐसा लगा की यह घटना से सदमे है जिससे कुछ बोल नहीं पा रही है लेकिन लेकिन, जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी पुलिस का शक बेटी पर गहराने लगा। फिर लड़की की अजीब हरकतें देखने के बाद जब उसके कमरे की तलासी ली गई तो मेज के पास से .22 बोर की पिस्टल बरामद हुई। पास में ही कारतूस का डिब्बा रखा था, जिसका ढक्कन खुला था।

जिसके बाद डीसीपी उत्तरी शालिनी को बुलाया गया। फिर शालनी ने लड़की से उसके नाना-नानी के सामने पूछताछ शुरू की। जब डीसीपी के लड़की से बहला-फुसला कर पूछा तो उसने मां व भाई की हत्या करने की बात कबूल ली। लड़की ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह रोज की तरह सुबह करीब 9 बजे मां व भाई के साथ नाश्ता की, इसके बाद वह अपने कमरे में चली गई थी। दोपहर करीब दो बजे वह बाहर निकली तो मां व भाई कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान उसने दोनों को गोली मार दी। डीसीपी ने बताया कि लड़की नेशनल स्तर की शूटर है। उसके पास शूटिंग प्रतियोगिताओं में इस्तेमाल होने वाली .22 बोर की पिस्टल थी। इसी से उसने दोनों की हत्या की।

इस दौरान डीसीपी ने बताया कि लड़की के दाएं हाथ में पट्टी बंधी हुई थी। जिसे वह बार बार सहला रही थी। पुलिस ने जब इस बारे में पूछा तो वह आनाकानी करने लगी। जब उसके नाना की सहायता से पट्टी खुलवाई गई तो नजारा देखकर सभी दंग रह गए। उसके हाथ पर 50 से ज्यादा गहरे घाव के निशान थे। काफी पूछताछ करने पर लड़की ने कबूला कि उसने खुद ही ब्लेड से अपने हाथ पर यह घाव किए थे। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर माचिस की डिब्बी में छुपाकर रखा गया ब्लेड बरामद कर लिया। मनोचिकित्सक को बुलाकर लड़की जांच करवाई जा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment