सुशांत के पूर्व बॉडीगार्ड का सनसनीखेज खुलासा- ‘घर में चलती थी चरस, वह भी गांजा लेता था’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

सुशांत के पूर्व बॉडीगार्ड का सनसनीखेज खुलासा- ‘घर में चलती थी चरस, वह भी गांजा लेता था’


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन ने पूरी जांच को ही बदल दिया है। हाल ही में खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स डीलरों के साथ कनेक्शन रहा है। जिसके बाद अब नारकोटिक्स ब्यूरो भी इस केस में जांच शुरू कर चुका है। दरअसल दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट सामने आई। जिसमें खुलासा हुआ कि एक्टर का ड्रग्स कनेक्शन है लेकिन अब इस केस में सुशांत के पूर्व बॉडीगार्ड का बयान सामने आया है। जिसमें पूर्व बॉडीगार्ड मुश्ताक ने कई बड़े खुलासे किए है। मुश्ताक का कहना है कि सुशांत की निजी पार्टी में महंगी और इम्पोर्टेड ड्रग्स चलती थी और एक्टर भी उसे लेते थे।

दरअसल एक निजी न्यूज चैनल ने सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड से बातचीत की। इस दौरान रिपोर्टर ने खुद को एक फिल्ममेकर बताया और फिर सुशांत से जुड़े कई बड़े सवाल किए। इस दौरान पूर्व बॉडीगार्ड मुश्ताक ने बताया कि उसने बॉलीवुड स्टार की निजी पार्टियों के दौरान अपनी कार में सफर करते वक्त महंगी और इम्पोर्टेड चरस लेते देखा था। बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के हाउसकीपर नीरज ने पुलिस को दिए अपने बयान में ड्रग्स को लेकर खुलासा किया था। नीरज ने अपने बयान में दावा किया था कि उसने एक्टर की मौत से कुछ दिन पहले मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की चैट में भी ड्रग्स को लेकर कई बड़ी बातों का पता चला है।

रिपोर्टर और पूर्वी बॉडीग्राड के बीच बातचीत

रिपोर्टर- “क्या उसने (राजपूत ने) चरस ली थी?”

मुश्ताक- ‘हां, उसने ली… घर में पार्टियों के दौरान, पांच से छह लोग होते थे। उस समय वह चरस या गांजा लेता था। कमरे में हर कोई ऐसा करता था। मैंने सुना था कि यह एक महंगी किस्म थी।’ इसके आगे मुश्ताक ने दावा किया कि उसने सुशांत के एक मैनेजर को आगाह भी किया था लेकिन वह नहीं माना। मुश्ताक ने कहा, ‘मैंने उसे बताया था कि यह (लत) मानसिक गड़बड़ी (राजपूत को) की ओर ले जाएगा लेकिन उसने (मैनेजर) मुझसे कहा कि यह (चरस) कोई आम किस्म की नहीं है। यह महंगी है।’ इसके आगे मुश्ताक ने खुलासा किया कि एक्टर का स्टाफ तीन-चार लोगों के लिए चरस रोल करते थे। जो उनके काफी करीबी थे। मुश्ताक ने कहा, ‘हमें निर्देश थे कि कार में इसका (चरस) निशान न छोड़े क्योंकि ऐसा करने से चेकिंग के दौरान पकड़े जाने का खतरा हो सकता था।’

इसके आगे मुश्ताक ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत का स्वभाव अनिश्चित प्रकृति वाला था। वह पल में खुश होते थे और पल में ही गुस्सा हो जाते थे अगर उन्हें कुछ नहीं मिलता था। तो उनके गुस्से का सामना करना पड़ता था। मुश्ताक का कहना है कि ‘उनके मूड का कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता था। अगर शूट के दौरान वह कुछ मांग लेते थे और उन्हें नहीं मिलता था तो सुशांत अपना आपा खो बैठता था। वह अपने मूड की वजह से अचानक शूटिंग रद्द कर सकता था। ऐसा कई बार हुआ। सेट्स लगा होने के बावजूद शूट कैंसल किए गए।’ इसके आगे मुश्ताक का कहना है कि उन्होंने सुशांत की इमेज को अच्छा बनाने के लिए टीवी पर उनकी झूठी तारीफ कई बार की है।

मुश्ताक ने कहा, ‘मैं इंटरव्यू में सब कुछ नहीं कह सकता। मैं सिर्फ झूठी तारीफ ही करूंगा। नहीं तो, लोग मेरे पुतले जलाने लगेंगे। अब मैं ऊपर वाले से माफी मांग रहा हूं।’ बता दें कि मुश्ताक ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ नौ महीने तक प्राइवेट सिक्योरिटी एस्कॉर्ट में काम किया है लेकिन पिछले साल फरवरी महीने में उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी।.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment