राम मंदिर का विरोध करने वालों को इस मुस्लिम युवती का बड़ा पैगाम, कट्टरपंथियों को मिला मुंहतोड़ जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 August 2020

राम मंदिर का विरोध करने वालों को इस मुस्लिम युवती का बड़ा पैगाम, कट्टरपंथियों को मिला मुंहतोड़ जवाब

पांच दशकों का लंबा इंतजार अब ठहर गया। राम मंदिर के रक्तरजिंत इतिहास में अब 5 अगस्त की तारीख सुनहरे अक्षरों से दर्ज की जाएगी। 5 अगस्त महज एक तारीख नहीं बल्कि अपने आप में इतिहास बनेगा, जिस इतिहास को लिखने के लिए न जाने कितने ही संघर्ष करने पड़े। अब कुछ ही दिनों के बाद वो इतिहास मुकम्मल होने जा रहा है। आगामी पांच अगस्त को राम की नगरी अयोध्या में भूमि पूजन होने जा रहा है। राम मंदिर निर्माण की पूरी रूपरेखा तैयार हो चुकी है। बहुत जल्द ही इस रूपरेखा को मूर्त रूप दिया जाएगा। जिसे मद्देनजर रखते हुए अब मजहबी दिवारों को भेद्दते हुए लोगों में खास उल्लास और उत्साह देखने को मिल रहा है।
चाहे वो हिंदू हो या मुसलमान देश का हर शख्स अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अपनी खुशी का इजहार कर रहा है। चौतरफा खुशी की लहर देखने को मिल रही है। इस बीच एक मुस्लिम युवती मजहबी दिवारों को भेद्दते हुए राम मंदिर निर्माण की खुशी में अपने हाथों में राम नाम गुदवाया है। युवती इक्रा खान का कहना है कि राम की नगरी  अयोध्या में राम मंदिर बनने जा रहा है, जिसके चलते वे बेदह खुश हैं। इक्रा कहतीं हैं कि इस खुशी को बयां करने के लिए उनके पास शब्दों का अभाव है। हमें इस दिन का काफी अर्से से इंतजार था, जो अब 5 अगस्त के भूमि पूजन के साथ खत्म होने जा रहा है। इक्रा कहतीं हैं कि वे पीएम मोदी की बहुत ब़ड़ी प्रशंसक हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान देश को एक नया आयाम देने का काम किया है। हमारे देश को शीर्ष स्तर पर ले जाने का काम अपने कार्यकाल के दौरन उन्होंने किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे अपने हाथों में राम नाम का टेटू बनाकर समाज में हिंदू-मुस्लिम सौहार्द और एकता का संदेश देना चहतीं हैं।
दुकानदार ने भी दिया खास सौगात 
उधर, जिस दुकान में इक्रा खान ने अपने हाथ में टेटू बनवाया है। इक्रा का भगवान राम के प्रति इस स्नेह को देख दुकानदार ने भी अभिभूत होते हुए मुफ्त में टेटू बनवाने का उपहार दिया। दुकानदार अशोक गोगिया का कहना है कि उन्होंने हर राम भक्तों के लिए पांच अगस्त तक मुफ्त में टेटू बनाने का ऑफर निकाला है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment