रिया चक्रवर्ती के ‘दो डैडी’ ने रची थी सुशांत सिंह की हत्या की साजिश! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 August 2020

रिया चक्रवर्ती के ‘दो डैडी’ ने रची थी सुशांत सिंह की हत्या की साजिश!

rhea two father

फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने लोगों को हैरान करके रख दिया था। लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे थें कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर लिया है। सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम चलाई गई जिसका नतीजा है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की लाख दलीलों के बावजूद सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इस केस को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को सौंप दिया गया। सीबीआई की स्पेशल टीम इस केस की जांच में एक्शन मोड पर नजर आ रही है।

रिया के दो डैडी ने की सुशांत की हत्या?
इस बीच, सुशांत सिंह के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला का चौंकाने वाला बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह की हत्या के पीछे रिया चक्रवर्ती के दो डैडी की साजिश है। सुनील शुक्ला के मुताबिक, सुशांत सिंह की हत्या की साजिश रिया चक्रवर्ती के दो डैडी ने मिलकर रची थी। सुशांत डिप्रेश नहीं थे, फिर भी रिया उन्हें अपने पिता द्वारा दी गई दवाइयां खिला रही थी। सुशांत सिंह की हत्या की साजिश रिया के असल पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और दूसरे उनके शुगर डैडी महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने रची थी।

सुशांत के करीबी पर शक
सुनील शुक्ला ने रिया के अलावा सुशांत के फ्लैट में रहने वाले लोगों पर भी आरोप लगाया है। सुनील का मानना है कि रिया जब सुशांत को छोड़कर गईं तो उस वक्त फेक डिप्रेशन की गोलियां देने के लिए वहां कौन मौजूद था, जाहिर सी बात है वहां सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और कुक नीरज सिंह मौजूद थे। सुशांत की सेहत पर सुनील बोले कि वह एकदम फिट इंसान था, उसकी मानसिक क्षमता में कोई कमी नहीं थी।

रिया से हो सकती जल्द पूछताछ
बता दें कि, पांच दिनों की जांच में सीबीआई ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ी, बयानों में विरोधावास और मुंबई पुलिस के ढीलापन को कैप्चर कर उसके सवालों के जवाब ढूंढने में लगी है। इसके अलावा सीबीआई इस केस को हर पहलू से जांच कर रही है। सीबीआई ने अभी तक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, सीए संदीप सिंह और कुक नीरज सिंह का बयान लिया है। जल्द ही सीबीआई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार वालों को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। साथ ही सुशांत सिंह की फैमिली से भी पूछताछ की जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment