सुशांत की इस दोस्त का बड़ा खुलासा, बोलीं- सारा से अलग होने के पर फूट-फूट कर रोए थे एक्टर, जानें ब्रेकअप की वजह

Sara Ali khan-sushant breakup

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस (Sushant Singh rajput case) इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है. चारों तरफ सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की ही मांग गूंज रही है. इस केस के सिलसिले में सीबीआई तेजी से जांच को आगे बढ़ा रही है. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे एक अलग तथ्य भी निकलकर सामने आ रहे हैं. जो हैरानी के साथ-साथ कई लोगों को शक के घेरे में भी लेते हैं. फिलहाल सुशांत सिंह के साथ अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सुर्खियों में रहा. इस बात से कोई व्यक्ति अनजान नहीं है कि एक समय में अंकिता सुशांत की प्रेमिका हुआ करती थीं और फिर उसके बाद उनकी जिंदगी में रिया चक्रवर्ती की एंट्री हुई. लेकिन अब ऐसी खबरें तेजी से आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान (Sara ali Khan) के साथ भी रिलेशन में थे.

जी हां ये खबर वाकई चौंकाने वाली है. दरअसल इस राज से पर्दा एक्टर के पर्सनल असिस्टेंट रहे साबिर अहमद (Sabir Ahmed) ने उठाया था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिल्म ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ की को-स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डेट कर रहे थे.
Sushant Sarali ali khan
इसके साथ ही सुशांत के दोस्त सैमुएल मिरांडा की तरफ से भी इस बात पर मुहर लगाई गई थी कि सुशांत और सारा अली एक-दूसरे को काफी ज्यादा लाइक करते थे. लेकिन, इसके बावजूद किसी बात को लेकर दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया था.

इसी बीच एक और हैरान करने वाला खुलासा सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक दोस्त ने किया है जो एक्टर और सारा से जुड़ा हुआ है. दरअसल एक्टर की मित्र स्मिता पारिख ने उज्जवल त्रिवेदी से हुई बातचीत में बताया कि सारा अली खान से ब्रेकअप होने के बाद सुशांत पूरी तरह से टूट गए थे और वो बहुट ज्यादा आहत थे.
Sushant Sarali ali khan
यहां तक कि वो कई घंटों से फूट-फूट कर रोए थे. स्मिता ने ये भी बताया कि रोते हुए सुशांत ने उनसे ये सवाल किया था कि ‘आखिर उन्हीं के साथ ही ऐसा क्यों होता है?’

स्मिता के इंटरव्यू में दिए गए बयान की माने तो, सारा अली खान से ब्रेकअप (Sushant Sara Ali khan Breakup) होने के बाद एक्टर की लाइफ में रिया चक्रवर्ती आ गई थीं. साथ ही कम समय में वो सुशांत की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गई थीं, जो उन्हें ठीक (सुशांत की दोस्त) नहीं लगा.
Sushant Sarali ali khan
स्मिता की माने तो, केदारनाथ मूवी के प्रमोशन के वक्त भी सुशांत खुश थे. हालांकि इससे पहले भी कुछ लोगों की ओर से ये बात कही जा चुकी है कि सारा और सुशांत एक-दूसरे के बेहद करीब थे. दोनों एक-दूसरे को पसंद भी करते थे. फिलहाल इस बयान में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments