आम्रपाली दुबे की चोली में घुस गया कुछ समान निरहुआ से बोली हाथ डाल के निकाल दो समान, देखें वीडियो

Bhojpuri Industry कि super hit जोड़ी Amrapali Dubey aur Nirahua का Hot Bedroom वाला Romance ने Bhojpuri Fans को अपना दीवाना बना लिया है।ऐसा Romance आपने अभी तक नहीं देखा होगा इन दोनों की जोड़ी को। जिसमें Amrapali Dubey के चोली में कुछ घुस जाता है जिससे वो परेशान ही जाती है और अपने पति Nirahua को चोली में हाथ डालने को कहती है।

गाने में इतना रोमांस भरा है कि हर कोई इसे बार बार देखने के लिए मजबुर हो रहे है यही कारण है कि इस गाने ने एक बार फिर से पूरी तरह छा गया है और उसके Views भी काफी बढ़ रहे है।वैसे हम जिस गाने कि बात कर रहे है उसके बोल है ” हमार चोलिया में ” जो कि बेहद ही कर्णप्रिय है। हालाँकि यह गाना तो कुछ पुराना हो चुका है, लेकिन इसे सुनने पर ऐसा लगता नहीं है । यह गाना फ़िल्म Nirahua Hindustani के लिए तैयार किया गया था। Amrapali Dubey इस गाने में बहुत हीं बोल्ड अन्दाज़ में दिख रहीं हैं। सारी में लिपटी Amrapali Dubey ऐसे दिख रही है जैसे मानो जमीन पर परी उतर आयी हो उनका यह look लोगो की निगाहें को थाम देती है और अपनी ओर खींच रही है।

इस गाने को लिखा है Pyare Lal Yadav ने और Music दिया गया है Rajesh Rajnish द्वारा ।ऐसे में अगर आप भी इस गाने को बेहद Miss कर रहे है तो जल्दी से लिंक को Click करे और गाने में Amrapali Dubey और Nirahua के Bedroom वाले Romance का मज़ा लीजिए।और हमारे पेज को ज्यादा से ज्यादा लाइक करे और Follow करे और जुड़े रहे Bhojpuri के हर नए पुराने Update के साथ। कोरोना से डरे नहीं बल्कि उससे लड़े और Social Distancing का पालन करे घर पर रहे सुरक्षित रहे। Bhojpuri Xp द्वारा जनहित में जारी ।

0/Post a Comment/Comments