महेश भट्ट के कहने पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ा सुशांत सिंह से रिश्ता! निजी चैट से खुले कई राज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

महेश भट्ट के कहने पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ा सुशांत सिंह से रिश्ता! निजी चैट से खुले कई राज

Mahesh rhea personal chat

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन मामले में कई खुलासें हो रहे हैं। हाल ही में, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ। दरअसल, रिया और महेश भट्ट की पर्सनल व्हाट्सऐप (WhatsApp) चैट लीक हुई है जोकि 8 जून का है। ये वही दिन है जब रिया सुशांत का घर छोड़ कर गई थीं। हालांकि, 8 जून का व्हाट्सऐप चैट और रिया का बयान दोनों विरोधाभास बताए गए। महेश भट्ट के साथ चैट उनके बयान को झूठा साबित करता है और कई सवाल खड़े करता है।

बयान में सुनाई 8 जून की झूठी कहानी?
सुशांत सिंह ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी, जबकि रिया जो उनके साथ रह रही थीं, उन्होंने 8 जून को ही घर छोड़ दिया था। जब इस बारे में रिया से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया था कि सुशांत की बहन मीतू सिंह के आने के चलते रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था और वह इससे बिल्कुल भी खुश नहीं थी, लेकिन उनका जो व्हाट्सऐप चैट लीक हुआ है, उसके मुताबिक, रिया ने खुद ही सुशांत से रिश्ता तोड़ 8 जून को घर छोड़ कर चली गई थी। चैट के अनुसार, रिया का सुशांत से ब्रेकअप के पीछे महेश भट्ट का अहम रोल था।

महेश भट्ट के कहने पर रिया ने किया ब्रेकअप?
8 जून को रिया ने सुशांत से ब्रेकअप करने के बाद महेश भट्ट को मैसेज किया था जिसमें रिया ने लिखा था, भारी दिल और शांति के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर, आपकी लास्ट बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी। आप मेरे एंजेल हैं, थे और आज भी हैं। इस पर महेश भट्ट ने जवाब देते हुए लिखा था, अब पीछे मुड़कर मत देखना। अपने पिता को मेरा प्यार देना। अब वो काफी खुश होंगे। एक और चैट में रिया ने महेश को लिखा, आपने फिर मुझे फ्री किया है, आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं। वहीं, महेश भट्ट भी रिया को अपनी बेटी समान बता रहे हैं। वे रिया की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने इतनी हिम्मत दिखाई।

रिया-सुशांत के रिश्ते के खिलाफ थे पिता?
रिया और महेश भट्ट की चैट बताती है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुशांत और रिया के रिश्ते से खुश नहीं थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस को अब सीबीआई (CBI) को सौंप दिया गया है। सीबीआई ने अपनी स्पेशल टीम गठित कर दी है और मुंबई पहुंच गए हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत केस को सीबीआई फिर से रिक्रिएट करेगी। साथ ही, रिया चक्रवर्ती को भी बुला कर उनके सारे मूवमेंट को फिर से दोहराएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment