तो इस तरह रानियों को संतुष्ट करते थे राजा, आप भी जानें और मर्दाना ताकत बढ़ाए - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, August 23, 2020

तो इस तरह रानियों को संतुष्ट करते थे राजा, आप भी जानें और मर्दाना ताकत बढ़ाए

राजा

अपना स्टेमिना बढ़ाने के लिए इन चीजों को इस्तेमाल करते थे राजा-महाराजा

आज के वर्तमान समय में लोग अपने एक पार्टनर को पूरी सतुष्टि नहीं दे पाते हैं। लेकिन प्राचीन काल में राजाओं में 100 रानियों को संतुष्ट करने की ताकत होती थी। आज इसी विषय में आयुर्वेद के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे की राजाओं में कैसे 100 रानियों को संतुष्ट करने की ताकत आती थी। इसके लिए राजा क्या करते थे। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।

आयुर्वेदिक वैज्ञानिकों की बात करें तो 100 रानियों को संतुष्ट करने के लिए प्राचीन काल में राजा कई तरह के आयुर्वेदिक औषधि का सेवन करते थे। इससे उनके शरीर की स्टैमिना लंबे समय तक बनी रहती थी और वो कई रानियों को संतुष्ट करने में सफल होते हैं।

अपने शरीर की स्टैमिना को बढ़ाने में लिए ज्यादा तक राजा कौंच, शिलाजीत, आंवला, मूसली और अश्वगंधा का सेवन करते थे। कई प्राचीन किताबों में इस बात का उल्लेख मिलता हैं की इसके सेवन से राजा अपने शरीर की स्टैमिना को बढ़ाते थे और 100 से अधिक रानियों को संतुष्ट रखते थे।राजा
कैसे किया जाता हैं सेवन

अगर आप भी इस औषधि का सेवन करना चाहते हैं तो इसकी विधि बहुत सरल हैं। आप कौंच, शिलाजीत, आंवला, मूसली और अश्वगंधा को 5-5 ग्राम बराबर बराबर मात्रा में लेकर इसे पीस लें और एक गिलाश गर्म दूध में डालकर इसका सेवन करें। इससे शरीर की स्टैमिना को जबर्दस्त वृद्धि होगी और आप भी अपने पार्टनर को पूरी संतुष्टि देने में सफल रहेंगे।

इस औषधि के सेवन करने से मर्दाना ताकत में वृद्धि होती हैं और पुरुषों को जल्द वीर्य गिरने की समस्या से भी छुटकारा मिल जाता हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment