सुशांत के जीजा के मैसेज आए सामने, पत्‍नी से दूर रहने की दी थी हिदायत, गर्लफ्रेंड का भी जिक्र - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

सुशांत के जीजा के मैसेज आए सामने, पत्‍नी से दूर रहने की दी थी हिदायत, गर्लफ्रेंड का भी जिक्र

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्‍थी उलझती जा रही है । एक्‍टर के सबसे करीबी लोग अब उनके बारे में कई राज खोल रहे हैं । सुशांत के आखिरी दिनों में उनके सबसे करीबी लोगों में एक सिद्धार्थ पिठानी भी थे। सुशांत की मौत के वक्त सिद्धार्थ उन्हीं के घर पर दूसरे कमरे में मौजूद थे। सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को अपना स्‍टेटमेंट भी दर्द करवाया है । उन्‍होने इस पूरे मामले में अब सुशांत के जीजा ओपी सिंह की ओर से मिले कुछ व्हाट्सएप मैसेज को साझा किया है ।

सुशांत के जीजा ने दी थी हिदायत
सिद्धार्थ पिठानी ने ने जो मैसेज साझा किए हैं, उसके मुताबिक सुशांत अपने परिवार से संपर्क में नहीं थे । उनके जीजा जी ने यहां तक मैसेज किया था कि अपनी समस्याओं से मेरी पत्‍नी को दूर रखो। बताया जा रहा है कि ओपी सिंह उस वक्त सुशांत से सीधे संपर्क में नहीं थे । ऐसे में सिद्धार्थ ने ही सुशांत को उनका मैसेज दिया था ।

मैसेज में क्‍या लिखा …
सुशांत के नाम भेजे गए इन मैसेजेस में ओपी सिंह ने लिखा है – ‘चंडीगढ़ पहुंच गए। मुंबई में आमंत्रण के लिए धन्यवाद। मुझे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला। आप पर अपने जीवन, करियर या घर की जिम्मेदारी नहीं है। 
मुझे खुशी है कि मैं सही निकला और अपनी यात्रा की प्लानिंग अपने मुताबिक की।’ सुशांत के जीजा ने एक और मैसेज में लिखा –  ‘कृपया मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो। यह इसलिए क्योंकि आपके आसपास के लोग, मदद नहीं करने की आदतों और कुप्रबंधन से भरे हैं। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए हूं कि मेरी पत्नी को इसलिए परेशानी ना हो क्योंकि वह बहुत अच्छी है।’

गर्लफ्रेंड का जिक्र
उन्‍होने लिखा – ‘सराहना करता हूं कि केवल मैं ही हूं जो आपकी मदद कर सकता है, मैं अभी भी उपलब्ध हूं। जो कोई भी आपकी देखभाल
 करता है- आपकी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या आपका मैनेजर- मेरे ऑफिस की ओर से आपसी सहमति होने वाली व्यवस्था की जा सकती है। इस मैसेज पर अपने विचार बताएं। अगर यह आपको अनावश्यक लगता है तो बस अनदेखा करें। सरकार चलाने के लिए, डिपार्टमेंट मैनेज करने के लिए एक परिवार है।’

फरवरी में भेजे थे ये मैसेज
सुशांत के जीजाजी ने यह मैसेज फरवरी 2020 में भेजे थे । तब ही जब सुशांत के परिवार ने भी पुलिस को उसकी जान का खतरा बताया था । 
सोमवार को ही सुशांत के पिता केके सिंह ने अपना एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें उन्‍होने खुलासा किया है कि उन्‍होने बांद्रा पुलिस को अपने बेटे की जान के खतरे को लेकर आगाह किया था। लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment