जब सैफ अली खान ने गर्लफ्रेंड के साथ डांस करने से कर दिया था मना, दो बार हुआ था जानलेवा हमला

saif ali khan attacked

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के जबरदस्त अभिनेताओं में शुमार होते हैं। सैफ अली खान इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन मनाया है और ये जन्मदिन उनके लिए खास इसलिए भी था क्योंकि इसी दिन उन्होंने अपने चौथे बार पिता बनने का ऐलान कर दिया। जी हां, सैफ अली खान की पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इस खुशखबरी का ऐलान सैफ अली खान ने किया था जिसके बाद उन्हें फैंस ने खूब सारी बधाईयां दी थी। सैफ अली खान ने अपनी ऑटो बायोग्राफी का भी ऐलान किया है।

सैफ पर दो बार जानलेवा हमला
हाल हा में, सैफ अली खान ने अपना बुरा अनुभव साझा किया है जिसमें वह अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले का जिक्र करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के पॉडकास्ट शो नो फिल्टर नेहा (No Filter Neha) में सैफ अली खान ने शिरकत की थी जहां उन्होंने जानलेवा हमले वाले अनुभव को साझा किया था। उन्होंने बताया था कि उन पर दिल्ली (Delhi) के नाइट क्लब में जानलेवा हमला हुआ था जिसके चलते उनके सिर से खून बहना लगा था।

व्हिस्की की बोतल सिर पर मारी
सैफ अली खान के मुताबिक, हुआ यूं था कि मेरे पास एक लड़का आया और मुझसे कहने लगा कि प्लीज़ आप मेरी गर्लफ्रेंड के साथ डांस करो। मैंने ऐसा करने से मना कर दिया था। मैंने उस शख्स से कहा कि मैं ये नहीं करना चाहता हूं, तो उसने कहा तुम्हें बहुत खूबसूरत चेहरा मिला है। मुझे ये सुनकर अच्छा लगा और मैं मुस्कराने लगा। मुझे लगा ये झूठ है। इसके बाद उस शख्स ने मेरे साथ बद्तमीजी शुरू कर दी और इतने में उसने मेरे सिर पर व्हिस्की की बोतल मार दी जिससे मेरे सिर से खून बहने लगा।

दूसरी बार सॉप डिश से हमला
सैफ अली खान आगे कहते हैं, मैं अपने सिर से बह रहे खून को रोकने की कोशिश कर रहा था। मैं खून को पानी से धुल रहा था और उस शख्स पर गुस्से हुए कहा कि तुमने ये क्या कर दिया। इतना कहना पर उसने फिर से सॉप डिश से हमला कर दिया। वह एक दम पागल था जिसपर खून सवार था और मुझे मार देता। लेकिन गलती भी मेरी थी, मुझे लड़ाई-झगड़े में पड़ना ही नहीं चाहिए था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments