तेज प्रताप यादव ने अपने लिये ढूंढ ली सेफ सीट, पिता से मुलाकात कर लगवाएंगे मुहर! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

तेज प्रताप यादव ने अपने लिये ढूंढ ली सेफ सीट, पिता से मुलाकात कर लगवाएंगे मुहर!

तेज प्रताप यादव ने अपने लिये ढूंढ ली सेफ सीट, पिता से मुलाकात कर लगवाएंगे मुहर!

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बुधवार को अपने पिता से मिलने रांची जा रहे हैं, सूत्रों का दावा है कि तेज प्रताप इस बार विधानसभा चुनाव में नई सीट तलाशने में लगे हुए हैं, इसी पर बात करने के लिये वो पिता से मुलाकात करने रांची रवाना हो गये हैं, बुधवार दोपहर सड़क मार्ग से रांची जाने वाले तेज प्रताप अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर पिता से बात करेंगे।

नई सीट से तैयारी
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बार विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप यादव अपनी पुरानी सीट महुआ के बजाय हसनपुर विधानसभा से किस्मत आजमाना चाहते हैं, तेजू इसके लिये अपने नये क्षेत्र में तैयारी भी शुरु कर चुके हैं, वो उस विधानसभा के लोगों से लगातार मुलाकात कर रहे हैं।

पिता से लगवाएंगे मुहर
बताया जा रहा है कि पिता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुहर लगवाने के लिये ही वो रांची जा रहे हैं, इसके अलावा पिता लालू यादव तेज प्रताप के उस बयान से भी नाराज हैं, जिसमें उन्होने पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

रघुवंश बाबू पर की थी टिप्पणी
आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने कहा था कि राजद समंदर और रघुवंश बाबू उसमें एक लोटा पानी जैसे हैं, हालांकि मामला तूल पकड़ने के बाद और पिता की नाराजगी के बाद तेजू ने सफाई देते हुए कहा था कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया, बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट चुकी राजद के लिये लालू और तेज प्रताप की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment