पाकिस्तानी न्यूज चैनल डॉन की स्क्रीन पर अचानक लहराया तिरंगा, लोग हुए हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

पाकिस्तानी न्यूज चैनल डॉन की स्क्रीन पर अचानक लहराया तिरंगा, लोग हुए हैरान

पाकिस्तान के प्रमुख टीवी समाचार चैनल डॉन पर अचानक ही तिरंगा लहराने लगा जिसे देखकर लोग अचंभित हो गए। बाद में मालूम चला कि इस न्यूज चैनल पर हैकर्स ने हमला कर दिया था। इस घटना का फोटो और विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। रविवार दोपहर 3.30 के आस पास पाकिस्तान के डॉन न्यूज चैनल पर विज्ञापन का प्रसारण हो रहा था तभी टेलिविजन की स्क्रीन पर अचानक ही तिरंगा लहराने लगा। जिसपर हैप्पी इंडिपेंडेंस डे का मैसेज भी लिखा था।
डॉन न्यूज ने बयान जारी कर बताया कि रविवार को डॉन न्यूज हमेशा की भांति प्रसारित हो रहा था। अचानक भारतीय ध्वज और हैप्पी इंडिपेंडेंस डे टेक्स्ट स्क्रीन पर चल रहे वाणिज्यिक पर दिखाई दिया जो कुछ वक्त के लिए रहा और फिर गायब हो गया और हम इसकी जांच कर रहे हैं।
अभी तक यह नहीं कहा गया है कि चैनल पर यह विडियो कितने वक्त तक प्रसारित होता रहा। इस बीच डॉन न्यूज ने ऊर्दू में ट्वीट कर रहा है कि डॉन प्रशासन ने मामले की तत्काल जांच के आदेश दे दिए हैं। डॉन ने लिखा कि डॉन न्यूज अपनी स्क्रीन पर भारतीय झंडे और हैप्पी इंडिपेंडेंस डे टेक्स्ट के अचानक प्रसारण की लगातार जांच कर रहा है। एजेंसी इस मामले की जांच कर रही है और अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचते ही दर्शकों को सूचित कर दिया जाएगा।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment