कई दिनों से पूछ रहे थे लोग रसोड़े में कौन था? अब मिल गया जवाब, उधर कोकिला मोदी ने भी कही बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 August 2020

कई दिनों से पूछ रहे थे लोग रसोड़े में कौन था? अब मिल गया जवाब, उधर कोकिला मोदी ने भी कही बड़ी बात

कई दिनों से पूछ रहे थे लोग रसोड़े में कौन था? अब मिल गया जवाब, उधर कोकिला मोदी ने भी कही बड़ी बात

रसोड़े में कौन था, इस एक सवाल पर पूरा इंटरनेट झूम रहा है। जी हां, यही वो सवाल है जो बहुत से लोग पूछ रहे हैं । सोशल मीडिया पर इस सवाल के तरह-तरह के जवाब मिल रहे हैं, जो कि बेहद रोचक हैं । आप इन्‍हें मजेदार भी कह सकते हैं । क्रिएटिव अंदाज में आए इस सवाल को ट्विटर यूजर्स ने वायरल कर दिया है । चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं, लेकिन उससे पहले एक सवाल, क्‍या आपने स्‍टार प्‍लस का सीरियल साथ निभाना साथिया देखा है ?

वायरल हो रहा वीडियो
शायद आपने देखा हो और ये भी हो सकता है आपने ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल नहीं देखा हो । लेकिन इस सीरियल के 3 किरदार एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार सीरियल के कारण नहीं बल्कि एक मजेदार सीन के कारण । सीरियल में कोकिलाबेन, राशीबेन और गोपी बहू के किरदार इन दिनों ट्रेंडिक टॉपिक बन चुके हैं । वजह है, सीरियल के एक डायलॉग सीन का म्‍यूजिक वीडियो क्रिएशन ।

सशराज मुखैटे ने तैयार किया वीडियो
दरअसल म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे हैं, जिन्होंने अपने इंसटाग्राम पर 4 दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था । इस वीडियो में उन्‍होने कोकिलाबेन के डॉयलॉग ‘कुकर में से चने निकाल दिए और खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया…’ को एक मस्त रैप में बदल दिया गया है । वीडियो के सोशल मीडिया पर आने की देर थी कि इंटरनेट पर मौजूद जनता इसकी धुन में खो गई । मैं थी, तुम थी, कौन था? वो कौन था जिसने रसोई की गैस पर खाली कुकर चढ़ाया? जैसे सवालों के जवाब अब एक से बढ़कर एक अंदाज में दिया जा रहा है ।

जबबरदस्‍त व्‍यूज
इस वीडियो पर यशराज मुखाटे की जमकर तारीफ हो रही है वहीं उनकी क्रिएटिवी लोगों को इतनी पसंद आई है कि मंगलवार दोपहर तक 56 लाख से ज्‍यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में कोकिला बेन बनीं रूपल पटेल भी इस वीडियो पर बने रैप को देखकर हैरान हैं । उन्‍होने कहा कि मैशअप वीडियो ‘रसोड़े में कौन था’  देखकर उन्‍हें बड़ी खुशी हुई, ‘कभी सोचा भी नहीं था कि मेरे संवाद रैप सॉन्ग में बदल सकते हैं।’


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment