सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक बच्ची की भी हुई हत्या! इस वजह से आई थीं दो एंबुलेंस

a girl murder with sushant

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर नए-नए खुलासें हो रहे हैं। सीबीआई (CBI) के हाथ में केस आते ही लोग उम्मीद जता रहे हैं कि जल्द ही इस केस की गुत्थी सुलझ जाएगी। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई खबरें भी वायरल हो रहे हैं। इसी बीच, एक खबर वाय़रल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि जिस दिन सुशांत सिंह की मौत हुई थी, उसी दिन एक बच्ची की भी हत्या हुई थी, जिसके चलते सुशांत सिंह के घर पर एक नहीं दो एंबुलेंस आई थी। कहा जा रहा है कि कहीं न कहीं उस बच्ची का ताल्लुक दिशा सालियान केस से बताया जा रहा है।

सुशांत के साथ बच्ची की भी हत्या
सोशल मीडिया पर वायरल खबर पर दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह की मौत वाले दिन दो डेड बॉडी देखी गई थी। इसके साथ ही, उस दिन एंबुलेंस भी दो आई थी जिसमें से एक बड़ी और एक छोटी थी, जिससे आशंका जता रहे हैं कि सुशांत सिंह के साथ एक नाबालिक लड़की की भी हत्या की गई। कहा जा रहा है कि इस नाबालिक लड़की के बारे में दिशा सालियान ने सुशांत को बताया था और दिशा की मौत के बाद से वह बच्ची सुशांत के साथ थी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे सुशांत
हालांकि, इस कहानी पर सवाल यहां ये उठता है कि अगर बच्ची सुशांत के साथ थी, तो फिर सुशांत की बहन को नजर क्यों नहीं आई जबकि वह 8 जून से लेकर 12 जून तक उनके ही घर पर थीं। इस पर कहा जा रहा है कि हो सकता है कि बच्ची को सुशांत 13 जून को लेकर आए हो। बहरहाल, कहा तो ये भी जा रहा था कि सुशांत जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, जब तक उनका निधन हो गया।

रिया से सीबीआई की पूछताछ
फिलहाल, माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में कहीं न कहीं महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) का हाथ जरूर है। उनके दबाव में आकर मुंबई पुुलिस (Mumbai Police) इस मामले की जांच में ढिलाई बरत रही थी। यही नहीं, एफआईआर भी दर्ज नहीं किया था और बिहार पुलिस (Bihar Police) की जांच में अड़ंगा डाल रहे थे। बहरहाल, इस केस को अब सीबीआई संभाल रही है और जल्द ही रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments