सुसाइड से पहले गूगल पर इन तीन चीजों को बार-बार सर्च कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, पुलिस का बड़ा दावा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत केस में रोजाना नई-नई जानकारी सामने आ रही है, मुंबई पुलिस ने उनकी मौत को पहले सुसाइड कहा था, लेकिन अब बिहार पुलिस टीम ये मानने के लिये तैयार नहीं है, इस बीच पुलिस ने सुशांत को लेकर नये खुलासे किये हैं, मुंबई पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने दावा किया, कि सुशांत ने वारदात वाले दिन से एक हफ्ते पहले गूगल पर लगातार तीन चीजें सर्च कर रहे थे, वो हैं, न्यूज रिपोर्ट में अपने नाम, अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का नाम और अपनी बीमारी के बारे में।

फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने ये भी दावा किया है कि 14 जून के दिन यानी जिस दिन उन्होने कथित रुप से सुसाइड किया,
उस दिन भी उन्होने गूगल पर अपने नाम को सर्च किया था, अधिकारी का दावा है कि ये सारी जानकारी उनके मोबाइल और लैपटॉप की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद सामने आई है, सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा ने आत्महत्या की थी, इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।

अब तक 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज
केस की जांच करने वाले अधिकारियों ने ये भी बताया कि सुशांत के बैंक खाते से जो भी पैसा निकाले गये हैं, वो सारे उनके जानने वालों के खातों में ट्रांसफर हुए हैं,
पिछले साल सबसे बड़ा 2.5 करोड़ का ट्रांजेक्शन किया गया था, ये पैसा उनके खाते से जीएसटी के तौर पर दिये गये थे, मुंबई पुलिस के अनुसार अब तक इस केस में 40 लोगों के बयान दर्ज किये गये हैं, इस केस में पुलिस ने अब तक तीन मनोचिकित्सकों के भी बयान दर्ज कर चुकी है।

परिवार वालों ने क्या कहा था
पुलिस का कहना है कि सुसाइड के बाद उनके पिता केके सिंह, बहन नीतू और मीतू से भी बयान लिया गया था, तब परिजनों ने किसी पर भी मौत का आरोप नहीं लगाया था,
पुलिस का दावा है कि इस केस में प्रोफेशनल राइवलरी के तहत भी अब तक कई प्रोडक्शन हाउस के मालिक और स्टाफ के बयान लिये गये हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments