ऋषि कपूर के बिना पहली बार नीतू ने मनाया गणेशोत्सव, आंखों में दिखा दर्द - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

ऋषि कपूर के बिना पहली बार नीतू ने मनाया गणेशोत्सव, आंखों में दिखा दर्द

Neetu Kapoor

नीतू कपूर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है और वो अक्सर ऋषि कपूर की याद में तस्वीरें या कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर भी पीछे नहीं रहती वो भी अपने पिता को याद करके पोस्ट और फोटो शेयर करती रहती हैं। अब नीतू ने ऋषि को याद करते हुए एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ रिद्धिमा कपूर और रिद्धिमा की बेटी समारा नजर आ रही हैं। असल में, नीतू कपूर की ननद रीमा जैन के घर पर गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है।

इस मौके पर तीनों उनके यहां पर पहुंचे थे। फोटो शेयर करते हुए नीतू कपूर, ऋषि की याद में लिखती हैं कि भले वो यहां नहीं हैं मगर वो उनका हिस्सा हैं। रिद्धिमा ने परिवार के साथ की फोटो साझा की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘फैमिली’ और हार्ट वाला इमोजी बनाया। फोटो में नीतू, रिद्धिमा और समारा काउच पर बैठे हुए हैं।

वहीं दूसरी तरफ रीमा जैन, मनोज जैन और आदर जैन दूसरे बैठे हैं। फोटो में श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा, अरमान जैन और अनीसा जमीन भी नजर आ रहे हैं।

एक और तस्वीर में करीना के बेटे तैमूर अली खान करीना की बुआ रीमा जैन के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने लिखा कि ‘ये सब मेरे फेवरेट लोग हैं।’ करीना ने परिवार के साथ मनाए गए गणेशोत्सव के दौरान इन फोटोज को लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। आपको बता दें की करीना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment