सुशांत सिंह की बहनों पर ड्रग पार्टी में शामिल होने का लगा आरोप, अस्पताल में एडमिट होने की बात भी खुली - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

सुशांत सिंह की बहनों पर ड्रग पार्टी में शामिल होने का लगा आरोप, अस्पताल में एडमिट होने की बात भी खुली

sushant'sister drug party

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में कई बड़े खुलासें हो रहे हैं। इस केस में नया मोड़ तब आया जब ड्रग एंगल (Drug Angle) आया जिसने कई खुलासें किए। हो रहे खुलासें से मालूम पड़ा कि सुशांत सिंह को ड्रग दिया जाता था। ये ड्रग और कोई नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) दिया करती थी। ऐसे में एक और बड़ा खुलासा सामने आया है। सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर और रिया चक्रवर्ती की वर्तमान मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) के वकील ने सुशांत सिंह की बहनों पर आरोप लगाया है कि ड्रग पार्टी में उनकी बहनें भी शामिल होती थीं।

ड्रग पार्टी में शामिल होती थी बहनें
श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोगी ने कहा, सुशांत सिंह की बहनें ड्रग पार्टियों में शामिल होती थी। उन्होंने दावा किया है कि कम से कम तीन ड्रग पार्टियों में उनकी बहने शामिल हुई थीं। अशोक मे तो यहां तक कहा है कि सुशांत की बहन जोकि मुंबई में रहती थीं, वह शराब की शौकीन थी और उन्होंने ऐसे पार्टियों में शामिल हुईं है जहां ड्रग का इस्तेमाल किया जाता था। इस हिसाब से उनके परिवार को भी मालूम तो होगा ही कि सुशांत ड्रग ले रहे थे।

ड्रग की वजह से सुशांत का खराब हो रहा था करियर
अशोक ने आगे कहा, ड्रग को लेकर एक व्हाट्सऐप ग्रुप (WhatsApp Group) बनाया गया था जिसमें एक खास ड्रग को AK-47 के नाम से बुलाया जाता था। इसमें रिया, सुशांत के अलावा उनके कई और दोस्त भी शामिल थे। ऐसा हो ही नहीं सकता कि सुशांत और रिया के अलावा और कोई ड्रग का इस्तेमाल नहीं करता हो। वकील ने दावा किया है कि ड्रग के इस्तेमाल की वजह से सुशांत का करियर भी खराब हो रहा था। एक कंपनी उनको अपना ब्रांड अंबेसडर बनाना चाहती थी लेकिन उनकी हालत देख उन्होंने ये प्लान कैंसिल कर दिया।

परिवार संग रिश्ते नहीं थे ठीक
वकील ने सुशांत का परिवार संग रिश्तों पर भी दावा किया है कि एक्टर का उनके परिवार के रिश्ते अच्छे नहीं थे। नवंबर में सुशांत की तीन बहनें मुंबई पहुंची थी। तीन दिन रहने के बाद सुशांत को भी बहनों के साथ वापस जाना था, लेकिन इतने में बहनों से सुशांत की एक बड़ा लड़ाई हो गई। लड़ाई का असर यहां तक हो गया था कि सुशांत सिंह अस्पताल तक पहुंच गए थे और बहनें होटल में रुकी थी। अस्पताल में रहने के दौरान सुशांत के पिता का उनके पास फोन आया था तब एक्टर ने कहा था कि परिवार से बात करने की वजह से अस्पताल आ गया हूं, अब बात करके और तबियत खराब नहीं करनी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment