सुशांत के बॉडीगार्ड ने रिया पर किया चौंका देने वाला खुलासा, एक्टर को सिर्फ कमरें में.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 August 2020

सुशांत के बॉडीगार्ड ने रिया पर किया चौंका देने वाला खुलासा, एक्टर को सिर्फ कमरें में..

14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। इस मामले ने उस वक्त एक नया मोड़ लिया, जब दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज की। इस कदम ने पूरे देश में अचानक एक हलचल पैदा कर दी। इसके बाद बिहार पुलिस मुंबई पहुंची जहां इसकी शुरू से जांच और पूछताछ हो रही है। हाल ही में अंकिता लोखंडे से लेकर उनकी बहन ने रिया के खिलाफ कई राज खोले। यही नहीं, सुशांत के कुक ने भी सुशांत को लेकर कई खुलासें किए। कुक ने बताया था कि सुशांत जब से यूरोप ट्रिप से वापस लौटे थें, उनकी तबियत कुछ खास ठीक नहीं रहती थी।
कुक से पूछताछ करने के बाद बिहार पुलिस सुशांत के बॉडीगार्ड के पास पूछताछ करने के लिए पहुंची, जहां उसने कई चौंका देने वाले खुलासें किया। उनके बॉडीगार्ड ने न सिर्फ रिया चक्रवर्ती के खिलाफ खुलासा किया बल्कि उन पर गंभीर आरोप भी लगाया है। बॉडीगार्ड ने आरोप लगाया है कि सुशांत के घर अक्सर पार्टियां होती थीं जिनमें सुशांत सिंह मौजूद नहीं होते थें।
सुशांत के घर में हो रही पार्टियों में रिया चक्रवर्ती के भाई, माता-पिता और सिर्फ उनके ही दोस्त शामिल होते हैं। उस पार्टी में सुशांत का कोई भी जानने वाला नहीं आता था। सुशांत अक्सर अपने रूम में सो रहे होते थें। बॉर्डीगार्ड ने ये भी बताया कि सुशांत रिया के साथ यूरोप ट्रिप पर गए थें जहां से आने के बाद सुशांत की तबियत ठीक नहीं रहती थी। वह अक्सर बीमार रहते थे।
रिया पर आरोप लगाते हुए बॉडीगार्ड ने बताया कि रिया के सुशांत के घर में आते ही उन्होंने सारे पुराने नौकरों को निकाल दिया था और सभी नए नौकरों को खुद ही काम पर लगाया था। सिर्फ मैं ही वहां पुराना बच गया था। साथ ही रिया कभी सुशांत को किसी से मिलने नहीं देती थी। जब भी कोई उनसे मिलने को कहता था तो वह हमेशा कहती थीं कि वह सो रहे हैं। यहां तक कि सुशांत के घर सिर्फ रिया का ही परिवार आता था और कोई वहां नहीं आता था।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment