सुशांत केस की जांच में रिया की नयी तिकड़मबाजी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड केस में सस्पेंस बना हुआ है। आज उनकी गर्लफ्रैंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती से ईडी पूछताछ करने वाली है पर उन्होंने पूछताछ से बचने के लिये फिर नया बहाना बनाया है। रिया के वकील ने सतीश मणेशिंदे ने अपने आधिकारिक बयान दिया कि रिया चक्रवर्ती ने SC में सुनवाई तक अपना बयान दर्ज करने के लिए स्थगन का अनुरोध किया है। कोई और स्पष्टीकरण नहीं।

बता दें कि रिया को मनी लॉनड्रिंग से जुड़े कई सवालों का सामना कर पड़ सकता है। ईडी ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की है। चूंकि अब ये केस सीबीआई ने सुशांत मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू की। सीबीआई की FIR में रिया के साथ-साथ 6 और नाम शामिल हैं-

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, रिया के पिता इंदरजीत चक्रवर्ती, रिया की मां संध्या चक्रवर्ती, रिया का भाई मांशोविक चक्रवर्ती, सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, अब सुशांत के सुसाइड के मिस्ट्री इन छह लोगों के आसपास ही घूम रही है।

सीबीआई ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के पूरे परिवार के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीबीआई ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर केस दर्ज किया है। सुशांत सिंह के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराई थी।

इन दिनों सुशांत सुसाइड केस में सबकी निगाहें सीबीआई पर टिकी हुई हैं। लोगों को पूरा भरोसा है कि सीबीआई न्याय करती है, किसी भी केस को तेह से सीबीआई निकाल लेती है। बता दें सुशांत के सहयोगी रहे सैमुअल मिरांडा से 6 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय ने लगातार दूसरे दिन 9 पूछताछ की। ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments